comScore

J&K: बांदीपोरा के पनार इलाके में मुठभेड़, 1 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

June 14th, 2018 14:18 IST

हाईलाइट

  • J&K: बांदीपोरा के पनार फॉरेस्ट एरिया में मुठभेड़।
  • एक जवान शहीद, दो आतंकी भी मारे गए।

डिजिटल डेस्क, बांदीपोरा। जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए, वहीं एक जवान भी शहीद हो गया। ये मुठभेड़ बांदीपोरा के पनार फॉरेस्ट एरिया में हुई। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

दरअसल जम्‍मू कश्‍मीर के बांदीपोरा में सुरक्षा बल को सूचना मिली थी कि जंगल में आतंकी गतिविधियां दिखाई दे रही हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षा बलों ने जब सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को कड़ा जवाब दिया। वहीं मुठभेड़ की सूचना मिलते सुरक्षा बलों की अतिरिक्‍त टीम भी मौके पर भेजी गई।

एक जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

इस पूरी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। जबकि एक जवान भी शहीद हो गया। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। पनार वन क्षेत्र में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। जानकारी के मुताबिक पनार के जंगलों में सुरक्षाबल पिछले कई दिनों से सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

सीजफायर उल्लंघन में शहीद हुए थे चार जवान

इससे पहले बुधवार सुबह पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया था। जम्‍मू कश्‍मीर के सांबा सेक्टर की चमलियाल पोस्‍ट पर सीमा पार से फायरिंग की गई थी, जिसमें चार जवान शहीद हो गए थे। वहीं बीएसएफ के तीन जवान घायल हुए थे। पाकिस्‍तानी रेंजर्स की तरफ से की गई गोलाबारी  में बीएसएफ के असिस्‍टेंट कमांडेंट जतिंदर सिंह, असिस्‍टेंट सब- इंस्‍पेक्‍टर राम निवास और एक जवान हंसराज शहीद हुए। एक जवान इलाज के दौरान शहीद हो गया था।

कमेंट करें
O7KQM