आईएएस टीना डाबी की दूसरी शादी की पहली तस्वीर सामने आई, इस सादगी के साथ हुआ आईएएस अफसर का विवाह

The first picture of IAS Tina Dabis second marriage surfaced, created a ruckus on social media
आईएएस टीना डाबी की दूसरी शादी की पहली तस्वीर सामने आई, इस सादगी के साथ हुआ आईएएस अफसर का विवाह
शादी के बंधन में बंधी टीना डाबी आईएएस टीना डाबी की दूसरी शादी की पहली तस्वीर सामने आई, इस सादगी के साथ हुआ आईएएस अफसर का विवाह
हाईलाइट
  • टीना और प्रदीप एक ही समुदाय से आते हैं
  • दोनों जोड़ी को मिल रही बधाईयां

डिजिटल डेस्क, जयपुर। बीते कई दिनों से आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे की शादी को लेकर चर्चाएं चल रही थीं। अब ये दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। टीना डाबी की ये दूसरी शादी है, हालांकि उनके पति आईएएस प्रदीप गवांडे की पहली शादी है। बीते बुधवार को एक पांच सितारा होटल में दोनों ने सात फेरे लिए और एक-दूसरे के हो गए हैं। इस शादी में खास बात यह रही कि यह समारोह बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की फोटो के सामने हो रहा था।

शादी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे शादी समारोह में सफेद पोशाक में एक-दूसरे के सामने खड़े दिख रहे हैं। घर की महिलाएं उन दोनों के ऊपर फूल बरसा कर स्वागत कर रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि आईएएस प्रदीप गवांडे और आईएएस टीना डाबी दोनों गले में माला भी पहने हुए हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

दोनों जोड़ी को मिल रही बधाईयां

सोशल मीडिया पर लोग आईएएस प्रदीप व आईएएस टीना की तस्वीर शेयर कर बधाईयां भी दे रहे हैं। लोगों को ये जोड़ी काफी पसंद भी आ रही है। वहीं कुछ  लोगों का ध्यान भीमराव अंबेडर की तस्वीर की तरफ भी गया है, जिसके सामने दोनो हाथ जोड़े भी खड़े हैं और उनके ऊपर फूल बरसाए जा रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा है कि बाबा साहेब की तस्वीर देखकर अच्छा लगा।

टीना और प्रदीप एक ही समुदाय से आते हैं

टीना की शादी अबकी बार एक ही कम्युनिटी में हुई है। इतना ही नहीं है टीना का कहना है कि न सिर्फ प्रदीप बल्कि उनके परिवार से भी वो काफी करीब हैं। प्रदीप मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं तो वहीं टीना की मां भी मराठी हैं। टीना अपनी दूसरी शादी के बाद काफी खुश दिख रही हैं।

टीना ने इस आईएएस से की थी पहली शादी

गौरतलब है कि आईएएस बनने के बाद टीना डाबी ने शादी करने का फैसला लिया था। साल 2018 में टीना ने अपने ही समकक्ष आईएएस अतहर खान से शादी की थी। इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर टीना को काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी। फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीना के इस फैसले का जबरदस्त विरोध किया जा रहा था। हालांकि दोनों के बीच ये रिश्ते ज्यादा दिन तक नहीं चले और निजी कारणों से दोनों ने अगस्त, 2021 में तलाक ले लिया था। 

Created On :   22 April 2022 2:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story