comScore

गुरुग्राम के आधे हिस्से में 24 घंटे नहीं होगी जलापूर्ति

October 14th, 2020 00:00 IST
 गुरुग्राम के आधे हिस्से में 24 घंटे नहीं होगी जलापूर्ति

हाईलाइट

  • गुरुग्राम के आधे हिस्से में 24 घंटे नहीं होगी जलापूर्ति

गुरुग्राम, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। साइबर सिटी गुरुग्राम शहर के कई हिस्सों में मंगलवार की आधी रात से शुरू होने वाले 24 घंटों के लिए कई हिस्सों में पानी की आपूर्ति प्रभावित होने की संभावना है। ऐसी संभावना है कि 24 घंटों तक शहर की आधी आबादी को पानी की आपूर्ति नहीं हो सकेगी।

दरअसल, गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (जीएमडीए) की ओर से निर्मित एक फ्लाईओवर के लिए बसई चौक पर शिफ्ट की गई पानी की मुख्य लाइन का कनेक्शन जोड़ा जाएगा। इस शिफ्टिंग से सेक्टर 51 के बसई में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट (डब्ल्यूटीपी) से बूस्टिंग स्टेशन तक पानी की आपूर्ति पर काफी नकारात्मक असर पड़ेगा।

इस दौरान शहर के सेक्टर 51 स्थित बूस्टिंग स्टेशन से जुड़े कई सेक्टरों, गांवों और सोसायटियों को 24 घंटे के लिए पानी नहीं मिल सकेगा। इन जगहों पर 14 अक्टूबर की रात को 12 बजे के बाद पानी की आपूर्ति बंद कर दी जाएगी।

इससे प्रभावित होने वाले स्थानों में डीएलएफ फेज-1 और फेज-5, सेक्टर 46 से 67, सेक्टर 69 से 72, तक्षशिला हाइट, कोरोना ऑप्टस, गडोली गांव, धनकोट गांव, चंदू गांव और बुढ़ेरा गांव शामिल हैं।

गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के अनुसार, 14 अक्टूबर की रात को 12 बजे के बाद पानी की आपूर्ति पर बड़ा असर पड़ने वाला है।

प्राधिकरण की ओर से कहा गया है, सभी निवासियों को सलाह दी जाती है कि वे पूरी तरह से सूखे की स्थिति से बचने के लिए सही ढंग से देखकर ही पानी का उपयोग करें।

एकेके/एसजीके

कमेंट करें
NJl7X