टीना के एक्स हसबैंड की हो रही सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ, लोगों ने कहा सबसे हैंडसम ऑफिसर

Tinas ex-husband is being praised on social media, where are the most handsome officers
टीना के एक्स हसबैंड की हो रही सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ, लोगों ने कहा सबसे हैंडसम ऑफिसर
टीना डाबी की शादी टीना के एक्स हसबैंड की हो रही सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ, लोगों ने कहा सबसे हैंडसम ऑफिसर
हाईलाइट
  • टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की हुई सगाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों आइएएस टीना डाबी अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। टीना डाबी और प्रदीप गवांडे के सगाई की तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रह हैं। इसी चर्चा के बीच टीना डाबी के पूर्व पति और आईएएस अतहर आमिर खान की चर्चा भी सोशल मिडिया पर खूब जोरो शोरों से हो रही हैं। एक तरफ जहां टीना डाबी का सगाई की तस्वीरे वायरल हो रही हैं तो वही दूसरी तरफ आईएएस अतहर आमिर खान के लुक्स की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

अतहर के लुक्स की हो रही जमकर तारीफ
अतहर आमिर आईआईटीएन होने के साथ-साथ साल 2015 के यूपीएससी परिक्षा के दूसरे टॉपर भी रहे हैं। साथ ही वो इस समय श्रीनगर नगर निगम के कमीश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के CEO भी हैं। उनके लुक्स को लेकर पहले भी बातें होती रही हैं। कुछ ही दिन पहले आईएएस अतहर आमिर ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वह श्रीनगर के नागिन झील के पास सनसेट का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें इंडिया का सबसे हैंडसम आईएएस ऑफिसर कह रहे हैं।

आईएएस की प्रशंशा करते एक यूजर ने लिखा हैं कि "स्मार्ट लुक के मामले में आपको कोई बॉलीवुड सितारी भी पीछे नहीं छोड़ सकता है"। वहीं दूसरे ने लिखा कि "आप इंडिया के सबसे हैंडसम ऑफिसर हो सर"। आईएएस ऑफिसर की तारीफ में लोगों ने 700 से भी ज्यादा कॉमेंट्स किए हैं। बता दें अतहर आमिर  के इंस्टाग्राम पर 5 लाख 70 हजार से भी ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं।   

शादी के दो साल में लिया तलाक का फैसला 
टीना और अतहर के रिश्तें की बात करें तो दोनों ने साल 2018 में शादी की थी। शादी शुदा जोड़े के तौर पर लोग उन्हें खूब पसंद करते थे। लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला करते हुए कोर्ट में अर्जी डाल दी। जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद अब टीना जल्द ही आईएएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी करने जा रही हैं। वहीं अतहर की ओर से ऐसी कोई भी खबर सामने नहीं आई है।  
 

Created On :   1 April 2022 12:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story