कांग्रेस के राज में चला बुलडोजर, तीन सौ साल पुराने शिव मंदिर को किया ध्वस्त, प्रतिमा पर चले कटर

todays-big-news-breaking-news-news-update-national-international-news-22-april-2022
कांग्रेस के राज में चला बुलडोजर, तीन सौ साल पुराने शिव मंदिर को किया ध्वस्त, प्रतिमा पर चले कटर
news update 22/04/2022 कांग्रेस के राज में चला बुलडोजर, तीन सौ साल पुराने शिव मंदिर को किया ध्वस्त, प्रतिमा पर चले कटर

डिजिटल डेस्क, अलवर। देश में इन दिनों बुलडोजर कहीं भी चलता है सुर्खियां बन जाता है। अब तक बुलडोजर का कहर आम लोगों के घरों पर बरस रहा था। अब ये बुलडोजर भगवान के घर पर भी चलता दिखाई दे रहा है। राजस्थान के अलवर में एक तीन सौ साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चला कर उसे निस्तेनाबूत कर दिया गया है। बुलडोजर चलाने आया अमला मंदिर पर जूते पहनकर चढ़ा दिखाई दिया। इसके अलावा मूर्तियों को कटर से काटकर हटाया गया। जिसके बाद से नगर निगम अमले पर लोग भड़के हुए हैं।

बीजेपी ने साधा निशाना

मंदिर पर बुलडोजर चलने की घटना से बीजेपी भी राजस्थान की कांग्रेस सर कार पर निशाना साध रही है। बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि मंदिर ढहा कर कांग्रेस सरकार ने हिंदुओँ की आस्था को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है।

कांग्रेस का पलटवार

बीजेपी के इस बयान पर पलटवार करते हुए गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी झूठ बोल रही है. मंत्री के मुताबिक राजगढ़ का नगरीय निकाय बीजेपी के अधीन है। यहां बीजेपी का चेयरमैन है। जिन्होंने सड़क चौड़ी करने के लिए मंदिर और घरों को गिराने को मंजूरी दे दी।

हार्दिक पटेल ने बांधे बीजेपी के तारीफों के पुल, कहा हम भी राम के भक्त हैं...

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात के विधानसभा चुनाव सिर पर हैं। उससे पहले यहां बीजेपी को बड़ा सियासी झटका लगता दिखाई दे रहा है। ये झटका कोई और नहीं गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल से ही मिल सकता है। हार्दिक पटेल ने खुद को भगवान राम का भक्त बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने धारा 370 हटा कर और राम मंदिर बनवाकर अच्छा काम किया है। इसे हार्दिक पटेल के पार्टी से बागी सुर माना जा रहा है। हालांकि वो बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं इस पर कुछ साफ नहीं किया है।
खबर ये भी है कि हार्दिक पटेल ने केंद्रीय नेतृत्व से प्रदेश कांग्रेस की शिकायत की है। पटेल ने केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर कहा कि प्रदेश नेतृत्व नहीं चाहता कि कोई काम करे और कोई कोशिश करता है तो उसे रोक दिया जाता है। इसलिए कांग्रेस विपक्ष के रूप में गुजरात में आवाज नहीं उठा पा रही।

Created On :   22 April 2022 8:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story