comScore

Corona Free: गोवा-मणिपुर के बाद देश का यह राज्य हुआ कोरोना फ्री, सभी मरीज हुए ठीक


हाईलाइट

  • त्रिपुरा में कोरोना वायरस के एक भी मरीज नहीं
  • मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने ट्वीट कर दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, अगरतला। नोवल कोरोना वायरस (Novel Coronavirus) महामारी से पूरी दुनिया में तबाही मची हुई है। वहीं भारत देश के कई राज्यों ने कोरोना को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है। गोवा और मणिपुर के बाद अब त्रिपुरा कोरोना फ्री (Tripura Corona free) राज्य बन गया है। गुरुवार को यहां दूसरे और आखिरी मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई है। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb) ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है।

कोरोना के दोनों मरीज हुए ठीक
मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने ट्वीट कर कहा कि, त्रिपुरा में कोरोना वायरस का दूसरा मरीज लगातार टेस्ट के बाद निगेटिव पाया गया है। अब हमारा राज्य कोरोना फ्री हो गया है। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने लोगों से सरकारी गाइडलाइन्स और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने की अपील की है। बता दें कि, त्रिपुरा में अब तक सिर्फ दो ही कोरोना के मरीज पाए गए थे। अब तक दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

मुख्यमंत्री ने त्रिपुरा को कोरोना फ्री बनाने के लिए राज्य के सभी डॉक्टर्स, हेल्थकेयर स्टाफ और सभी फ्रंटलाइन योद्धाओं और लोगों को धन्यवाद किया है। गौरतलब है कि, कोरोना फ्री होने वाला देश का पहला राज्य गोवा है। इसके बाद दूसरे नंबर पर मणिपुर। त्रिपुरा तीसरा राज्य है जहां कोरोना के एक भी मरीज नहीं हैं।  

COVID-19: मप्र में अब तक कोरोना के 1687 मामले, 83 की मौत, 200 से ज्यादा मरीज हुए ठीक

कमेंट करें
IdmzT