टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने की खुदखुशी, सीरियल के सेट पर ही लगाई फांसी 

TV actress Tunisha Sharma committed suicide, hanged herself on the sets of the serial
टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने की खुदखुशी, सीरियल के सेट पर ही लगाई फांसी 
शोक की लहर टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने की खुदखुशी, सीरियल के सेट पर ही लगाई फांसी 
हाईलाइट
  • मुंबई पुलिस अलीबाबा के सेट पर यूनिट के सदस्यों से पूछताछ कर रही है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरियल अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में काम करने वाली एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। टीवी और फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री ने 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है। फिलहाल मुंबई पुलिस अलीबाबा के सेट पर यूनिट के सदस्यों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, तुनिशा ने सीरियल के सेट पर अपने को-स्टार शीजान के मेकअप रूम में आत्महत्या की। शीजान जब अपने शॉट के बाद मेकअप रूम में पहुंचे, तो उन्होंने कई बार आवाज दी, जिसके बाद उन्होंने मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ा, तो तुनिशा को मृत हालत में पाया गया। 

कई फिल्मों में भी आ चुकी है नजर 

तुनिशा फिलहाल सोनी सब के सीरियल "अली बाबा: दास्तान ए काबुल" में अहम किरदार निभा रही थीं। 20 साल की तुनिशा ने बहुत कम उम्र में अपनी एक्टिंग से पहचान बना ली थी। इससे पहले उन्हें कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है। उन्होंने फितूर और बार-बार देखो में कटरीना कैफ के बचपन का रोल निभाया था। इसके अलावा "इंटरनेट वाला लव" सीरियल में तनिशा का किरदार काफी पसंद किया गया था।

तुनिषा शर्मा काफी खुशमिजाज स्वभाव की थीं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। उनके इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे। सेट पर खुद के साथ-साथ दूसरों को भी खुश रखने वाली तुनिषा के अचानक सुसाइड से फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी झटका लगा है।

Created On :   24 Dec 2022 1:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story