उप्र : ओवरलोड 150 ट्रक जब्त, 20 संदिग्ध गिरफ्तार

Up: 150 overload trucks seized, 20 suspects arrested
उप्र : ओवरलोड 150 ट्रक जब्त, 20 संदिग्ध गिरफ्तार
उप्र : ओवरलोड 150 ट्रक जब्त, 20 संदिग्ध गिरफ्तार

बांदा, 28 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में ट्रक और बस की टक्कर में नौ लोगों की जान जाने के बाद आखिर पुलिस अधिकारियों की बुधवार रात नींद खुली और रात भर चली कार्रवाई में ओवरलोड बालू भरे 150 ट्रक जब्त करने के अलावा इस कारोबार में संलिप्त 20 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा की अगुआई में चले पुलिस, खनिज, परिवहन और राजस्व विभाग की संयुक्त कार्रवाई की जानकारी देते हुए गुरुवार को नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ सिटी) आलोक मिश्रा ने बताया, बुधवार रात जिला मुख्यालय के नरैनी रोड में ओवरलोड बालू ट्रकों की जांच में करीब 150 ट्रक जब्त किए गए हैं और इस कारोबार में संलिप्त 20 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान एक बोलेरो जीप भी पकड़ी गई है, जिसमें पुलिस का लोगो लगा था और उसके अंदर पुलिस की कैप (टोपी) मिली है, और उसे भी जब्त किया गया है।

सीओ ने बताया कि यह अभियान ओवरलोड ट्रकों से हो रही लगातार दुर्घटनाओं की वजह से चलाया गया, और अब यह अभियान लगातार चलता रहेगा।

गौतलब है कि सोमवार को सैमरी नाला के पास मोड़ में एक तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस को सीधी टक्कर मार दी थी, जिसमें नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और 15 लोग घायल हुए थे। इसके दूसरे दिन मंगलवार को बबेरू कस्बे में ट्रक की चपेट में आए एक सिपाही राजकिशोर (45) की भी मौत हो गई। हालांकि, ट्रक से कुचल कर बुधवार को भी दो लोगों की मौतें हो चुकी हैं।

Created On :   28 Nov 2019 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story