यूपी-बिहार उपचुनाव परिणाम: ममता, लालू और तेजस्वी का रिएक्शन

Up Bihar By Elections Results: Congratulation Messages On The Victory Started, Here Is How Leaders Reacts
यूपी-बिहार उपचुनाव परिणाम: ममता, लालू और तेजस्वी का रिएक्शन
यूपी-बिहार उपचुनाव परिणाम: ममता, लालू और तेजस्वी का रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों (गोरखपुर, फूलपुर) सहित बिहार की अररिया लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीटों (जहानाबाद व भभुआ) के नतीजों से सबसे अधिक निराशा बीजेपी के हाथ लगी है। इस जीत पर बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बधाई देते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएससी चीफ ममता बनर्जी ने ट्वीट के माध्यम से लिखा,  "बड़ी जीत, मायावती और अखिलेश यादव को जीत की बधाई।" उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा, "उत्तर प्रदेश उपचुनाव परिणाम (बीजेपी के) अंत की शुरुआत हैं।" उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती को जीत की बधाई दी।
 


बिहार में आरजेडी को जीत की बधाई देते हुए ममता ने ट्वीट किया, "लालू प्रसाद यादव को अररिया और जहानाबाद सीट पर जीत की बधाई। यह एक बड़ी जीत है।" लालू के ट्विटर हैंडल की ओर से धन्यवाद देते हुए ममता के जवाब में ट्वीट भी किया गया। इसमें लिखा है, "धन्यवाद दीदी! हम साथ लड़ रहे हैं, हम लड़ना चाहिए, हम जीतेंगे।"
 


तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट में लिखा, "आपने लालू को नहीं एक विचार को कैद किया है। यही विचार और धारा आपके अहंकार को चूर-चूर करेगी। हमने जनता की अदालत में बड़ी विनम्रता से अपनी बात रखी। जनता के प्यार ने विनम्रता और शक्ति प्रदान की है। बाकी लोकतंत्र में जीत-हार चलती रहती है।"

 


उत्तर प्रदेश में हार पर डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि,  हमें अंदाजा नहीं था कि बीएसपी के वोट इस तरह एसपी में चले जाएंगे। हम विश्लेषण करेंगे और उस स्थिति के लिए खुद को तैयार करेंगे जब 2019 के लोकसभा चुनाव में बीएसपी, एसपी और कांग्रेस एकसाथ आ सकती हैं। 

Created On :   14 March 2018 1:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story