दैनिक भास्कर हिंदी: उप्र : गाय से टकराई मोटरसाइकिल, जीजा-साले की मौत

October 12th, 2019

बांदा, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र के खैराड़ा बाईपास के नजदीक शुक्रवार शाम एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सड़क पर अचानक सामने आई आवारा गाय से टकरा गई, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार जीजा और साले की मौत हो गई है।

थानाध्यक्ष शैल कुमार सिंह ने शनिवार को बताया, शुक्रवार शाम बनिया खोड़ गांव का चुनबादी प्रजापति (35) और उसका जीजा जालकादीन (38) मोटरसाइकिल से मुड़ेरी गांव गए थे। शाम करीब साढ़े सात बजे बनिया खोड़ गांव वापस लौटते समय खैराड़ा बाईपास के नजदीक सड़क पर उनकी मोटरसाइकिल के सामने अचानक एक आवारा (अन्ना) गाय आ गई, जिससे टकराने के बाद दोनों सड़क पर गिर गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया, मोटरसाइकिल की डिक्की से शराब भरी बोतल मिली है और घटनास्थल से हेलमेट नहीं बरामद हुआ है। ऐसा लगता है कि दोनों शराब के नशे में थे और हेलमेट न लगाए होने की वजह से सिर में लगी चोट से दोनों की मौत हो गई। दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।