comScore

यूपी के शाहजहांपुर में निर्माणाधीन इमारत ढही, 14 मजदूरों का रेस्क्यू , 3 की मौत

October 15th, 2018 08:12 IST

हाईलाइट

  • उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में रविवार को एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई
  • हादसे में दर्जनों मजदूर दबे, अब तक एक की मौत
  • SDRF और NDRF टीमें राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हुई हैं

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में रविवार को एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई। हादसे में दर्जनभर से ज्यादा मजदूर दब गए। फिलहाल 14 मजदूरों का रेस्क्यू किया गया है। इनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीन मजदूरों का शव भी मलबे से बाहर निकाला गया है। बताया जा रहा है कि मलबे में अभी भी 2 से 3 मजदूर दबे हुए हैं। मौके पर SDRF और NDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्य में लगी हुई हैं।

घटना शाहजहांपुर जिले के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के पास दोपहर करीब 3 बजे घटी। यहां डिग्री कॉलेज की एक बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा था। अचानक यह ढह गई। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन समेत पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंच गई। उप जिलाधिकारी सदर रामजी मिश्रा ने बताया कि जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी, पुलिस अधीक्षक एस. चिनप्पा सहित प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए हैं।

बरेली कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने बताया, 'रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अब तक 14 लोगों को बचाया जा चुका है। 3 लोगों की मौत हो चुकी है। इस हादसे पर जांच भी शुरू कर दी गई है। जो भी इसके पीछे जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।'

कमेंट करें
cAdl7