दैनिक भास्कर हिंदी: 'जिहादी-लाल आतंक के खिलाफ सबको खड़ा होना चाहिए'

October 4th, 2017


डिजिटल डेस्क, कन्नूर। केरल में बीजेपी और RSS के कार्यकर्ताओं की हो रही हत्याओं के बाद बीजेपी ने इसके खिलाफ एक 'जनसुरक्षा' यात्रा का आयोजन किया है। बुधवार को इस यात्रा के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिस्सा लिया है। योगी करीब 15 किमी तक पदयात्रा करेंगे। पहले दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी 10 किमी की पदयात्रा की थी। गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहले से केरल में हैं। योगी बीजेपी के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनको केरल में रैली के लिए बुलाया गया है। इसकी वजह योगी की छवि मानी जा रही है। यात्रा के लिए बीजेपी ने 'जिहादी-लाल आतंक के खिलाफ सबको खड़ा होना चाहिए' का नारा दिया है। माना जा रहा है कि इससे बीजेपी अपना हिंदू वोट बैंक मजबूत करना चाहती है।

 

अमित शाह ने की जनसुरक्षा यात्रा की शुरुआत
बता दें मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने केरल के कन्नूर के पयन्नुर से त्रिवेंद्रम तक के लिए इस यात्रा का आगाज किया और खुद भी 10 किमी की पदयात्रा की। शाह के साथ केंद्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस भी नजर आए। बीजेपी की जनसुरक्षा यात्रा 15 दिनों तक चलेगी और केरल के 11 जिलों से होकर गुजरेगी। 

सभी राज्यों की राजधानी में पदयात्रा
आपको बता दें कि बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सीपीएम की हिंसा के खिलाफ बुधवार से सभी राज्यों की राजधानियों में दो सप्ताह की 'पदयात्रा' की घोषणा की है। आज से देश भर के सभी राज्यों की राजधानी में बीजेपी कार्यकर्ता दो सप्ताह के लिए सड़क पर उतरकर केरल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।