श्रेष्ठ व्यक्ति थे वीजी सिद्धार्थ, बैंक किसी को भी निराश कर सकते हैं: माल्या

श्रेष्ठ व्यक्ति थे वीजी सिद्धार्थ, बैंक किसी को भी निराश कर सकते हैं: माल्या
श्रेष्ठ व्यक्ति थे वीजी सिद्धार्थ, बैंक किसी को भी निराश कर सकते हैं: माल्या
हाईलाइट
  • वीजी सिद्धार्थ शानदार व्यक्ति और प्रतिभाशाली बिजनेसमैन थे
  • सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी को भी निराशा में डाल सकते हैं
  • सीसीडी के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की घटना को लेकर भगोड़े कारोबारी विजय माल्या का ट्वीट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की घटना से दुखी भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने ट्वीट कर इसके लिए सरकारी एजेंसियों और बैंको को जिम्मेदार ठहराया है। माल्या ने  वीजी सिद्धार्थ को श्रेष्ठ व्यक्ति और प्रतिभाशाली बिजनेसमैन बताया है। माल्या का कहना है, सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी को भी निराश और नाउम्मीद कर सकती हैं। माल्या ने अपना उदाहरण देते हुए कहा, देखिए मेरे साथ क्या हो रहा है जबकि मैं पूरा कर्जा चुकाने के लिए तैयार हूं। बता दें कि, सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ सोमवार की शाम से लापता थे, बुधवार सुबह उनका शव नेत्रवती नदी से बरामद किया गया। बताया गया कि, सीसीडी पर करीब 7 हजार करोड़ रुपए का कर्ज था, जिसकी वजह से वो तनाव में थे। 

विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा, मैं अप्रत्यक्ष रूप से वीजी सिद्धार्थ से जुड़ा हुआ हूं, वो श्रेष्ठ इंसान और शानदार बिजनेसमैन हैं। मैं उनके पत्र में लिखी गई बातें देखने के बाद टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं, सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी व्यक्ति को भी निराशा में डाल सकती हैं। देखिए मेरे द्वारा कर्ज चुकाने के ऑफर के बावजूद वे लोग मेरे साथ क्या कर रहे हैं। ये अनैतिक और निर्मम है।

उन्होंने वित्तीय संस्थानों पर कर्ज को चुकाने के उनके प्रयासों में बाधा डालने का भी आरोप लगाया है। एक दूसरे ट्वीट में माल्या ने कहा, पश्चिमी देशों में सरकार और बैंक कर्ज को चुकाने में उधारकर्ताओं की मदद करते हैं। मेरे मामले में वे हर तरह से इसमें रोड़ा अटका रहे हैं और मेरी संपत्ति जब्त करने की होड़ में लगे हुए हैं। जहां तक मेरे खिलाफ चल रहे आपराधिक मुकदमों का सवाल है, अदालत के फैसले का इंतजार कीजिए। 

गौरतलब है कि, भारत के सरकारी बैंकों का 9000 करोड़ लेकर फरार हुए विजय माल्या इस समय लंदन में हैं। उन्हें भारत प्रत्यर्पित करने का मुकदमा लंदन की अदालत में चल रहा है।

Created On :   31 July 2019 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story