पश्चिम बंगाल: नामांकन दाखिल करने जा रही कांग्रेस उम्मीदवार की मौत

West Bengal Women Congress candidate death in road accident malda
पश्चिम बंगाल: नामांकन दाखिल करने जा रही कांग्रेस उम्मीदवार की मौत
पश्चिम बंगाल: नामांकन दाखिल करने जा रही कांग्रेस उम्मीदवार की मौत

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अगले महीने होने वाले पंचायत चुनावों को लेकर तैयारियां शुरू हो गईं हैं। चुनाव में भाग लेने वाले उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल करना शुरू कर दिया है, ऐसे में नामांकन के लिए गईं कांग्रेस की एक महिला उम्मीदवार सड़क हादसे का शिकार हो गईं। यह हादसा मालदा जिले में नेशनल हाइवे-दो पर हुआ। वहीं एक दूसरा हादसा भी बर्धमान जिले में हुआ जिसमें कार और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।

 

ट्रक जब्त , खलासी फरार

पहली घटना मालदा जिले में नेशनल हाइवे 24 पर जदूपुर इलाके में उस समय हुई जब कांग्रेस की महिला उम्मीदवार बबीता सिंह अपना नामांकन पत्र दाखिल करने जा रही थीं। वह मोटरसाइकिल पर थीं। इस दौरान एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल चलाने वाला कांग्रेस समर्थक भी घायल हो गया। उसे मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है, लेकिन ड्राइवर व खलासी फरार हो गए हैं। 

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

दूसरी घटना, बर्धमान जिले में नेशनल हाइवे दो पर हुईं, जिसमें एक कार व ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार में सवार तीनों लोग एक समारोह में हिस्सा लेने के बाद दुर्गापुर से बर्धमान लौट रहे थे। उसी समय कार ने एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे एक महिला समेत तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल से ट्रक ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया। दोनों ही घटनाओं को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Created On :   10 April 2018 6:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story