यूपी : बंदूक के दम पर पति और बच्चे के सामने महिला से गैंगरेप

Woman gangraped at gunpoint in front of husband
यूपी : बंदूक के दम पर पति और बच्चे के सामने महिला से गैंगरेप
यूपी : बंदूक के दम पर पति और बच्चे के सामने महिला से गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ दरिंदो ने बंदूक के दम पर खेत में ले जाकर उसके पति और बच्चे के सामने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। घटना तब घटित हुई जब पीड़िता अपने पति और बच्चे के साथ भोपा थाना क्षेत्र की गंगनहर पटरी से अपने घर लौट रही थी। इसी बीच कार सवार चार आरोपियों ने बंदूक के दम पर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। 

पति को गलत रास्ता दिखाकर जाल में फंसाया

गौरतलब है कि दंपति दवा लेने के लिए बसेड़ा गांव गए थे। दंपति के साथ उनका ढाई साल का बेटा भी था। घर लौटते वक्त गंगनहर की पटरी पर मारुति 800 कार लिये खड़े चार युवकों ने उन्हें निरगाजनी पुल टूटा होने की जानकारी दी। दंपति बाइक से बेलड़ा पुल होते हुए गंगनहर पटरी से गांव वापस आने के लिए चल दिए। कुछ दूर चलने के बाद वही मारुति कार उनके सामने आकर रुक गई। जिसके बाद आरोपी ढाई साल के बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला और उसके पति को गन्ने के खेत में खींचकर ले गये, जिसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप की सूचना पर भोपा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही एसएसपी अनंत देव तिवारी और एसपी देहात ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

25 वर्षीय पीड़िता ने आपबीती बताते हुए कहा कि चार लोग मुझे खेत में खींच ले गए और मेरे साथ गैंगरेप किया। वे लगातार मेरे बच्चे को मारने की धमकी दे रहे थे। उन्होंने मेरे पति को भी बांध दिया था और उनके साथ मारपीट भी की।

मामले की सूचना पर एसएसपी अनंत देव तिवारी और एसपी देहात अजय सहदेव घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद महिला के पति की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और जांच शुरू कर दी गई है।  
 

Created On :   7 Oct 2017 4:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story