एसटीएफ का बड़ा एक्शन: पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश सीमा के पास से एसटीएफ ने 2 नक्‍सलियों को पकड़ा

पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश सीमा के पास से एसटीएफ ने 2 नक्‍सलियों को पकड़ा
  • एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई
  • पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश सीमा के पास से एसटीएफ ने 2 नक्‍सलियों को पकड़ा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता पुलिस ने रविवार को कहा कि उसके विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने मुर्शिदाबाद जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा के पास से दो नक्‍सली कार्यकर्ताओं को पकड़ा है। दोनों को मुर्शिदाबाद जिले के सुती में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी की जगह बांग्लादेश से लगी अंतर्राष्ट्रीय सीमा के काफी करीब है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान मंटू मल्लिक उर्फ रबी और प्रतीक भौमिक उर्फ कंचन के रूप में की गई है। मल्लिक कोलकाता के सरसुना के रहने वाला है, वहीं भौमिक नदिया जिले के धनतला का निवासी है। उनके पास से एक पिस्तौल, छह गोलियां, एक बाइक और 40,000 रुपये नकद जब्त किए गए हैं। मल्लिक और भौमिक दोनों जंगलमहल क्षेत्र और झारखंड के माओवाद प्रभावित इलाकों में काफी सक्रिय थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हाल ही में एसटीएफ ने नक्‍सली नेता प्रदीप मंडल को गिरफ्तार किया था, जिसने पूछताछ में मल्लिक और भौमिक के बारे में जानकारी दी थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Nov 2023 3:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story