कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

डिजिटल डेस्क, बागलकोट (कर्नाटक)। कर्नाटक के बागलकोट जिले में शुक्रवार तड़के एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान श्रीनाकथ मदार (39), शांतव कट्टीमनी (43) और मंतव्वा मराडी (75) के रूप में हुई है। ये सभी हुनगुंड तालुक के रक्कासगी गांव के निवासी हैं।

श्रीकांत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों महिलाओं ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, बाइक को टक्कर मारने से पहले ट्रक अमीनागढ़ कस्बे के पास एक कार से टकरा गया था और पकड़े जाने के डर से चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया, गनीमत रही कि कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए।

तीन किलोमीटर चलने के बाद ट्रक चालक ने एक बाइक में टक्कर मार दी, जिससे तीनों सवारों की मौत हो गई। वहीं ट्रक भी पलट गया। गनीमत यह रही कि उस समय सड़क पर कोई दूसरा वाहन नहीं था। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। अमीनागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 8:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story