जम्मू-कश्मीर के बारामूला में लश्कर के दो सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में लश्कर के दो सहयोगी गिरफ्तार
  • लश्कर-ए-तैयबा के दो सहयोगी गिरफ्तरा
  • जम्मू-कश्मीर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो ओवरग्राउंड वर्करों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया और उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा," तीन सितंबर को एक विशिष्ट इनपुट प्राप्त होने पर एसओजी क्रेरी और 52 आरआर द्वारा शिर्कवाड़ा बस स्टॉप के पास शिर्कवाड़ा में एक संयुक्त नाका लगाया गया। नाका चेकिंग के दौरान, वागूरा ब्रिज की ओर से पैदल आ रहे दो व्यक्तियों की संदिग्ध गतिविधि देखी गई।

पुलिस पार्टी और सुरक्षा बलों को देखकर, उक्त व्यक्तियों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क नाका पार्टी ने उन्हें पकड़ लिया।" प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, उन्होंने अपनी पहचान तौसीफ रमज़ान भट और मोइन अमीन भट उर्फ ​​मोमिन के रूप में बताई, जो बारामूला के शीरी गांव, बड़ा मुल्ला के निवासी थे। मोइन अमीन भट के कब्जे से मैगजीन के साथ एक चीनी पिस्तौल और तौसीफ रमजान भट के पास से एक हथगोला बरामद किया गया। दोनों व्यक्ति लश्कर के ओजीडब्ल्यू हैं। पुलिस ने बताया, " आरोपी लगातार लश्कर-ए-तैयबा के आकाओं के संपर्क में थे और सारी जानकारी पाकिस्तानी आतंकी आकाओं को देते थे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Sep 2023 3:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story