कंपनी में कर्मचारी की मौत: महिला कर्मचारी की मौत के बाद कंपनी में तोड़फोड़, 30 से ज्यादा लोग घायल

महिला कर्मचारी की मौत के बाद कंपनी में तोड़फोड़, 30 से ज्यादा लोग घायल
  • ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र स्थित कंपनी का मामला
  • साथी कर्मचारियों ने किया जमकर हंगामा और तोड़फोड़
  • एक कंपनी में एक महिला कर्मचारी की मौत

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र स्थित एक कंपनी में एक महिला कर्मचारी की मौत होने के बाद उसके साथी कर्मचारियों ने जमकर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की और मैनेजमेंट के लोगों के साथ धक्कामुक्की की।

मिली जानकारी के मुताबिक कासना थाना क्षेत्र के साइट 5 में स्थित एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला राजमती (42) की अपने घर पर देर रात मौत हो गई। राजमती के घर वाले उसके शव को लेकर मऊ जिले के इकबालपुर गांव चले गए, लेकिन बुधवार को जब उसके साथी कर्मचारियों को कंपनी में उसकी मौत की सूचना मिली तो उन लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

कंपनी में काम करने वाले लोगों ने आरोप लगाया कि सुपरवाइजर के द्वारा उसे प्रताड़ित किया गया था और उसका आईकार्ड तक भी छीन लिया गया था। एचआर के द्वारा उसे 8 दिन का गेट पास भी थमा दिया गया था। इसी वजह से वह डिप्रेशन में आ गई और हार्ट-अटैक की वजह से उसकी मौत हो गई।

कर्मचारियों ने बताया कि इसी बात को लेकर हम लोगों ने मैनेजमेंट से बात की, लेकिन उन लोगों ने कोई भी सुनवाई नहीं की। इसके बाद हंगामा बढ़ता चला गया और कंपनी के बाकी कर्मचारी इकट्ठा हो गए और जमकर नारेबाजी करने लगे। इसी दौरान जिन लोगों के द्वारा महिला के साथ अभद्रता की गई थी, उन लोगों की भी पिटाई कर दी गई।

मैनेजमेंट और कर्मचारियों के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हुई और इस धक्का-मुक्की के दौरान 30 से ज्यादा महिलाएं और पुरुष घायल भी हो गए। इस हंगामे की सूचना तत्काल प्रभाव से पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करने की कोशिश की। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने जैसे-तैसे स्थिति पर काबू पाया और घायल हुई महिलाओं व अन्य लोगों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story