100 साल की बुजुर्ग महिला से रेप, अस्पताल में मौत

100 Year Old Woman Died After Being Raped
100 साल की बुजुर्ग महिला से रेप, अस्पताल में मौत
100 साल की बुजुर्ग महिला से रेप, अस्पताल में मौत

डिजिटल डेस्क, मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक गांव में दरिंदगी की हदें पार करते हुए 25 वर्ष के एक युवक ने 100 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यह पूरा मामला जानी थाना इलाके के रघुनाथपुर गांव का है. दुष्कर्म का शिकार बनी दलित महिला ने सोमवार की सुबह उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि आरोपी का मेडिकल कराने के बाद उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक, जानी थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में सौ साल की बीमार वृद्धा अपने भाई के साथ रहती है। वृद्धा के भाई को कम सुनाई देता है। महिला के परिजनों के अनुसार रविवार की रात सौ वर्ष की वृद्धा बीमारी के कारण अपने बरामदे में सो रही थीं। रात को उनके कराहने की आवाज सुनकर जब परिवार के सदस्य कमरे से बाहर निकले, तो गांव का ही 25 वर्षीय अंकित पूनिया नाम का शख्स दुष्कर्म कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने उससे मारपीट की और जब उसे पकड़ने का प्रयास किया गया, तो वह मौके से फरार हो गया। रात को ही 108 नंबर पर कॉल कर परिजनों ने ऐंबुलेंस बुलाई और पीड़ित वृद्धा को लेकर थाने पहुंचे। 

रविवार की रात को ही आरोपी अंकित पूनिया को नामजद करते हुए उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 458 और 376 व 3(2)5 एससी/एसटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दायर किया गया. एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि वृद्धा का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वृद्धा की मौत हो गई है, इसलिए अरोपी के खिलाफ धाराएं और बढ़ाई जाएंगी।

एसएचओ ने बताया कि सोमवार को करीब एक बजे आरोपी अंकित को हिंडन नदी के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। वहीं इस घटना को लेकर गांव में भारी तनाव देखा जा रहा है।

 

Created On :   30 Oct 2017 5:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story