comScore

कांग्रेस को झटका, अमेठी में 13 पार्षदों ने ज्वाइन कर ली भाजपा

January 31st, 2019 14:19 IST
कांग्रेस को झटका, अमेठी में 13 पार्षदों ने ज्वाइन कर ली भाजपा

हाईलाइट

  • लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस को झटका
  • प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने ने दिलाई सदस्यता
  • कुछ दिन पहले ही हुआ था राहुल गांधी का विरोध

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कांग्रेस के गढ़ अमेठी से लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी को बड़ा झटका लगा है। अमेठी की जायस नगर पालिका के 13 सभासदों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। अमेठी जिले के प्रभारी मंत्री और भाजपा नेता मोहसिन रजा ने 13 सभासदों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

बता दें कि जिन सभासदों ने भाजपा की सदस्यता ली है, वो सभी बोर्ड की बैठकों में आए दिन हंगामा करते रहते थे। प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने बुधवार को कहा कि प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी अमेठी में मौसम का मजा लेने आते हैं। उन्होंने प्रियंका गांधी को राजनीति में आगे करने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। मोहसिन रजा ने कहा कि जब  राहुल गांधी राजनीति में पास नहीं हो सकते तो पार्टी ने प्रियंका गांधी को आगे कर दिया। उन्होंने मोदी सरकार के काम की भी तारीफ की।

बता दें कि इससे पहले अपने 2 दिवसीय दौरे पर अमेठी गए राहुल गांधी को विरोध का सामना करना बड़ा था। 24 जनवरी को अमेठी पहुंचे राहुल गांधी के सामने किसानों ने नाराजगी जाहिर की थी। किसानों ने राहुल इटली वापस जाओ के नार भी लगाए थे। पूरा मामला अमेठी जिले के गौरीगंज क्षेत्र का था। किसानों ने प्रदर्शन के दौरान राजीव गांधी फाउंडेशन को दी उनकी जमीन उन्हें वापस करने की या फिर उन्हें रोजगार देने की मांग की थी। प्रदर्शन कर रहे किसानों का कहना था कि वह राहुल गांधी से बहुत दुखी हैं। उन्हें इटली वापस चले जाना चाहिए। वह यहां रहने के लायक नहीं हैं। राहुल गांधी ने हमारी जमीन हड़प ली है। किसानों ने सम्राट साइकिल फैक्ट्री के बाहर प्रदर्शन किया था। बता दें कि यह वही फैक्ट्री है जिसका शुभारंभ दिवंगत राजीव गांधी ने किया था।

कमेंट करें
oMn80