comScore

रिटायर्ड कर्मी के खाते से उड़ाए सवा 6 लाख -एटीएम के अंदर खड़े युवक का कारनामा

September 10th, 2019 15:11 IST
रिटायर्ड कर्मी के खाते से उड़ाए सवा 6 लाख -एटीएम के अंदर खड़े युवक का कारनामा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र स्थित दुर्गा चौक के पास रहने वाले 63 वर्षीय रिटायर्ड कर्मी के खाते से 6 लाख 28 हजार रुपये निकाले जाने की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पीडि़त ने बताया कि वह पैसे निकालने एटीएम में गया था, वहाँ मिले दो व्यक्तियों पर संदेह है। शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।  
एटीएम में अंदर था एक युवक
  सूत्रोंं के अनुसार दुर्गा चौक निवासी भोलानाथ पटैल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह आर्मी वर्कशॉप रांझी से रिटायर्ड है। 4 सितम्बर को मोबाइल पर मैसेज आने पर उसकी नातिन आकांक्षा पटैल ने मोबाइल देखा एवं बताया कि उनके पंजाब नेशनल बैंक के खाते से 10 अगस्त  से 3 सितम्बर के बीच अलग-अलग तारीखों में कुल 6 लाख 28 हजार रुपये निकालेे गये हैं। जानकारी लगने पर भोलानाथ थाने पहुँचे और बताया कि 4 अगस्त की शाम 6 बजे उन्होंने जवाहर नगर स्थित एटीएम से 10 हजार रुपये निकाले थे। एटीएम से पैसे निकालते समय एक व्यक्ति एटीएम के  अंदर एवं एक व्यक्ति बाहर खड़ा था। उन्होंने आशंका जताई कि उन्हीं व्यक्तियों द्वारा उनके खाते से 6 लाख 28 हजार रुपये निकाले गये हैं। रिपोर्ट पर धारा  420 के तहत प्रकरण दर्ज कर जाँच में लिया गया है।
करंट लगने से दो युवकों की मौत 
 कटंगी व मझौली थाना क्षेत्रों में सोमवार को करंट लगने से दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कटंगी थानांतर्गत चनगवाँ निवासी पवन सिंह ठाकुर समीप ही आशीर्वाद ढाबे में काम करता था। वह खेत में मोटर पंप चालू करने गया था तभी करंट लगने से उसकी मौत हो गई। वहीं मझौली थाना क्षेत्र के गुर्दा गाँव का रहने वाला रामचंद पटेल 40 वर्षीय रविवार की शाम अपने खेत में पानी की मोटर स्टार्ट करने गया था, जिसकी करंट लगने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने शवों को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी है। 

  

कमेंट करें
pRWkJ