दिल्ली: एयरपोर्ट पर 81 साल के बूढ़े के लिबास में निकला 32 साल का लड़का

A 32-year-old boy turned out to be a 81-year-old in New Delhi Airport
दिल्ली: एयरपोर्ट पर 81 साल के बूढ़े के लिबास में निकला 32 साल का लड़का
दिल्ली: एयरपोर्ट पर 81 साल के बूढ़े के लिबास में निकला 32 साल का लड़का
हाईलाइट
  • इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन पर वेशभूषा बदकर व्हील चेयर पर पहुंचा था युवक
  • युवक की पहचान अहमदाबाद के रहने वाले 32 वर्षीय जयेश के रूप में हुई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। न्यूयॉर्क जाने की सनक इस कदर हावी हुई कि एक लड़के ने अपना हुलिया 81 साल के बूढ़े का बना डाला। यह अलग बात है कि तमाम कोशिशों के बाद भी वो सुरक्षा और जांच एजेंसियों की नजर से बच नहीं सका। उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के प्रवक्ता सहायक महानिरीक्षक हेमेंद्र सिंह ने बताया, इंदिरा गांधी हवाई अड्डे के टर्मिनल तीन पर रविवार रात वेशभूषा बदले हुए एक बहरूपिया व्हील चेयर पर पहुंचा था। एयरपोर्ट पर उसने जांच एजेंसियों को धोखा देकर इमीग्रेशन भी क्लियर करा लिया था।

प्रवक्ता के मुताबिक, सीआईएसएफ को उसके बात करने के तौर-तरीके पर शक हो गया। वह व्यक्ति बुजुर्ग की आवाज में जैसे बोल रहा था, उस हिसाब से उसकी त्वचा पर झुर्रियों का नाम-ओ-निशान नहीं था। युवक की त्वचा और उसकी बदली हुई बोली ने उसकी ड्रामे का भंडाफोड़ करा दिया।

गिरफ्तार युवक का नाम जयेश पटेल (32) है। जयेश अहमदाबाद का रहने वाला है। गिरफ्तारी के समय जयेश ने खुद को 81 साल के वृद्ध अमरीक सिंह साबित करने की नाकाम कोशिश की थी। आगे की पूछताछ के लिए आरोपी को सीआईएसएफ ने दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

Created On :   10 Sep 2019 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story