comScore

दिल्ली: केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा बीजेपी में शामिल

दिल्ली: केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा बीजेपी में शामिल

हाईलाइट

  • AAP के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, दिल्ली चले मोदी के साथ
  • कपिल मिश्रा ने लोकसभा चुनावों के दौरान बीजेपी के लिए प्रचार किया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के बागी विधायक और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बता दें कि, कपिल मिश्रा ने लोकसभा चुनाव के दौरान खुलकर बीजेपी के लिये प्रचार किया था जिसके बाद दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने इसी महीने महीने यानी अगस्त में दलबदल विरोधी कानून के तहत उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया था।

कपिल ने शुक्रवार को ट्वीट कर ऐलान किया था कि वह शनिवार को औपचारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता लेंगे। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा था, मैं शनिवार की सुबह बीजेपी में शामिल होने जा रहा हूं। दिल्ली चले मोदी के साथ।

 कपिल मिश्रा ने लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के लिए प्रचार किया था। जिसके बाद आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष याचिका दायर कर करावल नगर से अपनी ही पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा की विधानसभा की सदस्यता रद्द करने की मांग की थी। मामले की सुनवाई के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने कपिल मिश्रा की सदस्यता रद्द करने का फैसला सुनाया। जिसके बाद कपिल ने औपचारिक रूप से बीजेपी ज्वाइन करने का फैसला किया। कपिल का कहना है, वह बिना किसी शर्त के और विधानसभा चुनाव में टिकट हासिल करने की मंशा रखे बिना बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जिताने के लिए प्रचार करेंगे। 

कमेंट करें
CSZDW