अमित शाह बोले- तेलंगाना, आंध्र और केरल को बीजेपी का गढ़ बनाओ

अमित शाह बोले- तेलंगाना, आंध्र और केरल को बीजेपी का गढ़ बनाओ
हाईलाइट
  • तेलंगाना में बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत के दौरान बोले शाह
  • तेलंगाना
  • आंध्र प्रदेश और केरल को बीजेपी का गढ़ बनाने की दिशा में काम करें कार्यकर्ता

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और केरल जैसे साउथ के राज्यों को पार्टी का गढ़ बनाने की दिशा में काम करने के लिए कहा। अमित शाह बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने शनिवार को हैदराबाद पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने ये बातें कही।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, बीजेपी ने पहले कर्नाटक में सरकार बनाई थी फिर भी कहा जाता है कि बीजेपी दक्षिण में नहीं है। मैं कहना चाहता हूं कि चाहे तेलंगाना हो, आंध्र प्रदेश या केरल हो इन तीनों राज्यों को एक दिन बीजेपी का गढ़ बनाना होगा।

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को तेलंगाना में 17 सीटों में से चार पर जीत हासिल हुई। शाह ने कहा, बीजेपी को 17 राज्यों में 50 प्रतिशत से अधिक वोट मिले, जबकि कांग्रेस को 17 राज्यों में एक भी सीट नहीं मिली। उन्होंने भरोसा जताया कि, तेलंगाना में पार्टी का वोट प्रतिशत 19 फीसदी से बढ़कर 50 फीसदी पर पहुंच जाएगा। शाह ने तेलंगाना में 18 लाख नए सदस्य शामिल करने का लक्ष्य रखा, जबकि राज्य ईकाई ने 12 लाख का लक्ष्य रखा था।

उन्होंने कहा, आज देश के 16 राज्यों में हमारी सरकार है। इसका कारण, हमारी पार्टी के चलने का आधार व्यक्ति, जाति या परिवार नहीं रहा, हमारी पार्टी के चलने का आधार संगठन और विचारधारा है। इस संगठन की मूल शुरुआत सदस्यता से हुई है। हमें गर्व है कि हमारी पार्टी विचारधारा के आधार पर चलने वाली पार्टी है।

Created On :   7 July 2019 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story