शादी की फर्स्ट एनिवर्सरी के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची अनुष्का

Anushka sharma reached Australia for first wedding anniversary
शादी की फर्स्ट एनिवर्सरी के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची अनुष्का
शादी की फर्स्ट एनिवर्सरी के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची अनुष्का

डिजिटल डेस्क । एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की पहली सालगिरह है। इस दिन को खास बनाने के लिए अनुष्का अपने बीजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर पति के पास ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। इन दिनों टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा होने से विराट कोहली वहां पहले से ही मौजूद है। ऐसे में अनुष्का भी वहां पहुंच गई हैं। एडिलेड टेस्ट के दौरान अनुष्का भी स्टेडियम पर मैजूद थीं। शादी की पहली सालगिरह पर दोनों क्या स्पेशल करेंगे ये तो नहीं पता, लेकिन हां सालगिरह से पहले ही विराट ने जो तोहफा दिया है वो बहुत ही स्पेशल है। दरअसल, शादी की सालहिरह से एक दिन पहले ही एडिलेड में भारत ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। अनुष्का भी इस जीत से बहुत खुश होंगी और इसे सालगिरह पर विराट का तोहफा कह सकते हैं। 

 

टीम इंडिया बन सकती है खास पल का हिस्सा

शादी की पहली सालगिरह पर विराट और अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में अपना क्वालिटी टाइम तो स्पेंड कर ही रहे हैं, लेकिन शायद दोनों टीम इंडिया को भी पार्टी में इन्वाइट कर सकते हैं। बता दें कि शादी की सालगिरह के बाद अनुष्का वापस लौट आएंगी और अपनी अपकमिंग फिल्म "जीरो" के प्रमोशन में लग जाएंगी। एक वेबसाइट के मुताबिक, "अनुष्का ने इस सेलिब्रेशन की तैयारी पहले से कर ली थी और इसके बारे में "जीरो" की टीम को पहले ही बता दिया था।"

इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का ने इस ट्रिप को काफी समय पहले ही प्लान कर लिया था। जीरो की टीम को भी इस बात की पहले से जानकारी थी। मालूम हो कि कुछ समय पहले विराट के जन्मदिन पर अनुष्का ने उन्हें गले लगाए हुए एक तस्वीर शेयर की थी। 5 नवंबर को पति विराट के जन्मदिन को अनुष्का ने देहरादून में परिवार संग सेलिब्रेट किया था। खबरें हैं कि इस दौरान गुरु अनंत बाबा ने विरुष्का के लिए एक पूजा की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे शाहरुख खान के जन्मदिन पर (2 नवंबर) रिलीज किया गया था। ट्रेलर को काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

वहीं विराट की बात करें तो वो 21 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू हुई टी-20 श्रंखला में भारतीय क्रिकेट टीम की अगुवाई कर रहे हैं।
 

Created On :   11 Dec 2018 5:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story