comScore

जम्मू-कश्मीर: बनिहाल टनल के पास कार में धमाका, बाल-बाल बचा CRPF का काफिला

जम्मू-कश्मीर: बनिहाल टनल के पास कार में धमाका, बाल-बाल बचा CRPF का काफिला

हाईलाइट

  • जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बनिहाल के पास एक सेंट्रो कार में ब्लास्ट
  • जहां धमाका हुआ वहां से सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बनिहाल के पास एक सेंट्रो कार में ब्लास्ट हुआ। इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। धमाका जिस जगह हुआ है वहां से सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था। इस पूरे मामले में सीआरपीएफ सूत्रों का कहना है कि यह आतंकी हमला नहीं लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

घटना को लेकर सीआरपीएफ के सूत्रों का कहना है कि शुरुआत जांच में मामला कार में सिलेंडर ब्लास्ट का लग रहा है। कार के परखच्चे उड़ गए हैं। कार का ड्राइवर मौके से फरार है। सीआरपीएफ का काफिला कार से बहुत दूर था। धमाका इतना जबरदस्त था कि दूर होने के बावजूद सीआरपीएफ की एक बस को मामूली नुकसाना पहुंचा है। इस धमाके में सीआरपीएफ जवान या कोई भी आम नागरिक हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में जोरदार धमाका हुआ था। आरडीएक्स से भरी कार को सीआरपीएफ के काफिले से टकरा गई थी। इस आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि  जब भी सुरक्षाबलों का काफिला हाइवे से गुजरेगा, तब आवाजाही रोक दी जाएगी। 

कमेंट करें
p7SuJ