comScore

 हाइवा ने बाइक सवारों को टक्कर मारी, एक की मौत -दो गंभीर रूप से घायल

 हाइवा ने बाइक सवारों को टक्कर मारी, एक की मौत -दो गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र स्थित नटवारा पुल पर बीती रात बेलगाम भागते हाइवा चालक ने बाइक सवारों को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गये थे। घायलों को इलाज के लिए देर रात जबलपुर सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच में लिया है। उधर हादसे के बाद आरेापी चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया था।  

रात में लौट रहे थे घर

सूत्रों के अनुसार कटंगी निवासी रूपलाल बर्मन उम्र 27  वर्ष अपने रिश्तेदार सुरेंद्र बर्मन व साथी रवि ठाकुर निवासी खमरिया कंडक्टरी का काम करते हैं। तीनोंं बाइक से किसी काम से शहपुरा गये थे। वहां से लौटते समय रात्रि 1 बजे के करीब नटवारा पुल पर सामने से आ रहे हाईवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 5408 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हाईवा की टक्कर लगने से बाइक सवार उछलकर जमीन पर गिरे और घायल हो गये। घटना के दौरान वहाँ से गुजर रहे एक कार चालक ने घायलों को सिटी अस्पताल में लाकर भर्ती कराया था। इलाज के दौरान रूपलाल की हालत बिगडऩे पर उसकी मौत हो गयी। सूचना पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मौके से हाईवा जब्त कर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

कार चोरी को लेकर मचा हँगामा 

बीती रात माढ़ोताल थाना क्षेत्र में सेना के मोनो वाली कार चोरी होने को लेकर जमकर बवाल मचा रहा। इस मामले में कार मालिक की रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही थी, जिसे लेकर हँगामा होने के बाद पुलिस ने आधी रात को चोरी का मामला दर्ज किया था। सूत्रों के अनुसार खमरिया निवासी सुनील मेहरा की कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 7279 में सेना का मोनो लगा था। जो कि माढ़ोताल क्षेत्र से चोरी हो गयी थी। चोरी की रिपोर्ट दर्ज न किए जाने पर जमकर हँगामा हुआ। उसके बाद मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार चोरी गयी कार नरसिंहपुर में पकड़ी जाने की जानकारी लगी है।

कमेंट करें
iHc03