comScore
Dainik Bhaskar Hindi

ग्रेटर नोएडा में खाकी हुई दागदार, पुलिस कॉन्सटेबल ने किया 7 साल की मासूम से रेप

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 12th, 2018 13:04 IST

1.1k
0
0
ग्रेटर नोएडा में खाकी हुई दागदार, पुलिस कॉन्सटेबल ने किया 7 साल की मासूम से रेप

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक पुलिसकर्मी ने वर्दी को दागदार कर दिया। इस पुलिसकर्मी ने एसएसपी ऑफिस के पीछे एक घर में सात साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिसकर्मी की इस करतूत के सामने आने के बाद भीड़ ने इस पुलिसकर्मी को पहले तो जमकर पीटा और फिर थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी सूरजपुर के सेल टैक्स दफ्तर में तैनाथ था। फिलहाल सूरजपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी पर पॉक्सो एक्ट  (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भीड़ ने आरोपी को जमकर पीटा

जानकारी के अनुसार हवस की शिकार मासूम बच्ची की मां अपने तीन बच्चों के साथ सूरजपुर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर कॉलोनी में रहती है। वो एक निजी कंपनी में काम करती है। चार साल पहले महिला के पति की मौत बीमारी के कारण हो गई थी। गुरुवार को वह बच्ची को घर पर छोड़कर ड्यूटी  गई थी। इस दौरान आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सिपाही की करतूत सामने आने के बाद भीड़ ने इसे जमकर पीटा। इस मामले में सबसे बड़ी बात ये है कि इस वारदात को एसएसपी ऑफिस के पीछे ही अंजाम दिया गया है।

सूरजपुर थाने में मामला दर्ज

इसके बाद परिजनों ने सूरजपुर थाना पुहंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच करा ली है। बताया जा रही है कि मेडिकल में डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की पुष्टी की है। आरोपी सिपाही सुभाष सिंह (45) चंदौली के कैथी थाना क्षेत्र स्थित बलुआघाट का रहने वाला है और नोएडा स्थित सेल टैक्स ऑफिस में तैनात है।

पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज

सूरजपुर कोतवाली के एसएचओ अखिलेश प्रधान का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर सेक्श्अल असॉल्ट और पॉक्सो ऐक्ट  (POCSO)  के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। इसमें आरोपों की पुष्टि हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर