comScore

रोनाल्डो चिएवो के खिलाफ कर सकते हैं अपने सीरी-ए अभियान की शुरुआत

August 02nd, 2018 11:21 IST

हाईलाइट

  • 2018-19 सीरी-ए के पहले मैच में जुवेंटस और चिएवो आपस में भिड़ेंगे।
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो इसी मैच से करेंगे सीरी-ए में अपना डेब्यू।
  • साथी खिलाड़ियों के साथ प्रेक्टिस सेशन में खूब पसीना बहा रहे हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो।

डिजिटल डेस्क,जुवेंटस: हाल ही में इटेलियन क्लब जुवेंटस से चार साल की नई डील साइन करने वाले रोनाल्डो अपने नए सत्र की शुरुआत चिएवो के खिलाफ कर सकते हैं। ऐसे में उनके फैंस की बेसब्री भी खत्म हो जाएगी, जो उन्हें इस नए क्लब से खेलता देखने के लिए बेताब हैं। बुधवार को सीरी-ए के नए सीजन का शेड्यूल घोषित किया गया। 2018-19 सीरी-ए के पहले मैच में जुवेंटस और चिएवो आपस में भिड़ेंगे, वहीं उसी दिन एक अन्य मैच में लाजियो की टीम नेपोली से भिड़ेगी।  



जुवेंटस के साथ ट्रेनिंग सेशन में व्यस्त हैं रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो फिलहाल जुवेंटस के साथ ट्रेनिंग सेशन में व्यस्त हैं। बुधवार को उनके फैंस को रोनाल्डो के स्किल्स की एक झलक देखने को मिली। जुवेंटस ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वे ट्रेनिंग सेशन में अपना फुटबॉल मैजिक दिखाते हुए दिख रहे हैं। वहीं एक दूसरे वीडियो में वह बॉल को दूर से हिट कर उसे क्रॉस बार से रिफ्लेक्ट करवा कर अपने कंधे से गोल करते हुए दिख रहे हैं।

रोनाल्डो को इस तरह प्रैक्टिस करते देखकर जुवेंटस फैंस बहुत खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार रोनाल्डो उनके लिए बेहतर लक लेकर आएंगे। ओल्ड लेडी के उनके प्रशंसकों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, "कूल एज यू लाइक,रोनाल्डो। यू आर दी बेस्ट प्लेयर इन दी वर्ल्ड।"



बता दें कि पुर्तगाल के स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फीफा वर्ल्डकप के तुरंत बाद रियल मैड्रिड का साथ छोड़ दिया था। रोनाल्डो को 100 मिलियन यूरो (करीब 8 अरब रुपए) की ट्रांसफर फीस पर जुवेंटस ने रियल मैड्रिड से खरीदा था। इस डील के तहत रोनाल्डो को प्रतिवर्ष 30 मिलियन यूरो (करीब 242 करोड़ रुपए) मिलेंगे।

                                           

बता दें कि रोनाल्डो ने 2009 में स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड ज्वाइन किया था। इससे पहले वह 6 साल मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने मैड्रिड की तरफ से 4 चैंपियंस लीग, 2 लीग चैंपियंशिप, 2 स्पैनिश कप और 3 फीफा क्लब वर्ल्डकप्स खिताब जीते हैं। रोनाल्डो, रियल मैड्रिड क्लब के रिकॉर्ड स्कोरर भी रहे हैं। उन्होंने इस क्लब के लिए 438 मैचों में 451 गोल किए हैं। साथ-साथ 4 Ballon d’Ors और 3 गोल्डन बूट भी जीते हैं।

कमेंट करें
R0kI4