comScore

वीडियो: रक्षा मंत्री ने शहीदों की माताओं के छुए पैर...देखने वालों की भर आई आखें

March 05th, 2019 10:37 IST

हाईलाइट

  • पूर्व सैनिकों के मुद्दे पर सरकार संवेदनशील-सीतारमण
  • देहरादून के सर्वे ऑडिटोरियम में हुआ कार्यक्रम का आयोजन
  • शहीदों की माताओं को मंच पर शॉल देकर किया सम्मानित

डिजिटल डेस्क, देहरादून। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शौर्य सम्मान समारोह के दौरान देहरादून में शहीदों की माताओं का सम्मान किया। रक्षा मंत्री ने सभी शहीदों की माताओं के पैर भी छुए। ये दृश्य जिसने भी देखा, उसकी आंखें भर आईं। रक्षा मंत्री ने कहा कि पूर्व सैनिकों के मुद्दे पर सरकार संवेदनशील है।

बता दें कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण हाथीबड़कला के सर्वे ऑडिटोरियम में शामिल होने देहरादून पहुंची थीं। यहां, हाथीबड़कला के सर्वे ऑडिटोरियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें रक्षा मंत्री ने शहीदों की माताओं को मंच पर शॉल से सम्मानित किया।

कार्यक्रम के दौरान रक्षा मंत्री ने कहा कि हर परिस्थिति से निपटने के लिए हमारी सेना तैयार है। सेना को जो भी लक्ष्य दिया गया, उन्होंने उसे पूरा किया है। निर्मला ने कहा कि हर परिस्थिति से निपटने के लिए हमारी सेना तैयार है। उन्होंने कहा कि जवानों के सम्मान और सीमा की सुरक्षा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।

रक्षा मंत्री ने शहीदों की माताओं से उनकी परेशानियों के बारे में भी पूछा। उन्होंने कहा कि सैनिकों को लेकर पीएम मोदी की साफ नीति है, पूर्व सैनिकों के सम्मान को ठेस नहीं लगनी चाहिए। उन्होंने नेशनल वॉर मेमोरियल और वन रैंक वन पेंशन का वादा भी पूरा किया है।

कमेंट करें
tbcAv