comScore

वोटिंग के बाद दिग्विजय ने तोड़ी चुप्पी, बोले- पार्टी नहीं चाहती थी कि मैं चुनाव में दखल दूं

वोटिंग के बाद दिग्विजय ने तोड़ी चुप्पी, बोले- पार्टी नहीं चाहती थी कि मैं चुनाव में दखल दूं

हाईलाइट

  • कांग्रेस नेता दिग्विजय ने तोड़ी चुप्पी
  • दिग्विजय ने कहा पार्टी के कहने पर मध्य प्रदेश चुनाव में कम दिखाई सक्रियता
  • पार्टी नहीं चाहती थी मैं मध्य प्रदेश चुनाव में दखल दूं- दिग्विजय सिंह

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में मतदान संपन्न होने के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय ने कहा, 'मैंने खुद को अभियान से बाहर रखा क्योंकि मुझे पार्टी ने मध्यप्रदेश में ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करने के लिए कहा था। इसलिए मैं सभी अभियानों से बाहर रहा। जो कुछ भी मैं कर सकता था, जो भी मुझे करने के लिए कहा गया था, मैंने किया।' बता दें कि प्रदेश में वनवास खत्म करने की कोशिशों में लगी कांग्रेस के चुनाव प्रचार से दिग्विजय नदारद थे। लगातार उनके सक्रिय न होने पर सवाल किए जा रहे थे, वोटिंग के बाद उन्होंने अब जवाब दिया है।

बता दें कि पिछले महीने एक वीडियो में दिग्विजय सिंह यह कहते हुए सुने गए थे कि वह कोई चुनावी अभियान नहीं करेंगे और न ही भाषण देंगे। उन्होंने कहा था कि उनके बयानों से पार्टी को नुकसान हो जाता है, इसलिए वे चुनाव प्रचार से दूर रहेंगे। वीडियो में दिग्विजय कहते हुए नजर आ रहे थे कि मेरे पास एक काम है। कोई कैंपेनिंग नहीं, कोई भाषण नहीं। मेरे भाषण से कांग्रेस का वोट कटेगा, इसलिए मैं ऐसा नहीं करूंगा। आप सभी पार्टी के लिए काम करो।

दिग्विजय ने कहा, 'हमारे सामने कई बार सवाल खड़े किए गए कि हमने विपक्ष के तौर पर कोई रीयल चुनौती नहीं दी। तो मैं आपको बता दूं कि ये सब भ्रमक बात है। कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के घोटालों को उजागर किया है। मैं आश्वस्त कर सकता हूं कि इस बार कांग्रेस जिस तरह से एकजुट हुई, ऐसा मैंने इससे पहले कभी नहीं देखा।' उन्होंने कहा कि बीजेपी के खिलाफ हम एक साथ मिलकर लड़ रहे हैं। इस बार निश्चित तौर पर हमारी ही जीत होगी। 

कमेंट करें
Ul8c7