comScore

ट्रेन से शराब की खेप ले जाने की फिराक में था तस्कर, जीआरपी ने किया गिरफ्तार

ट्रेन से शराब की खेप ले जाने की फिराक में था तस्कर, जीआरपी ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ट्रेन से शराब की खेप ले जाने की फिराक में खड़े एक युवक को जीआरपी की टीम ने पकड़ लिया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके बैग से 49 पाव अंग्रेजी शराब बरामद की गई। जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि  रामपुर मांडवा बस्ती निवासी राजेश अहिरवार बैग में शराब का स्टॉक रखकर प्लेटफॉर्म नं. 6 पर ट्रेन आने का इंतजार कर रहा था 

इसी दौरान गश्त कर रहे जीआरपी के एसएसआई यदुवंश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज मिश्रा को उस पर शक हुआ, जब उससे पूछताछ की गई तो वह घबरा गया, बैग की तलाशी लेने पर उसमें अंग्रेजी शराब निकली। जीआरपी आरोपी से अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है। इसी प्रकार गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित कटंगा टीवी टावर के पास पुलिस ने एक शराब तस्कर को पकड़कर, उसके पास से करीब 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की है।

मोबाइल और पर्स चोर को दबोचा-
इसी प्रकार जीआरपी की टीम ने पिछले दिनों भागलपुर एक्सप्रेस में एक महिला यात्री का पर्स और मोबाइल चुराने वाले दो आरोपी पनागर निवासी राहुल प्रजापति और भीम पटेल को घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिनके पास से चोरी का मोबाइल और नकदी बरामद की गई है।  

कच्ची शराब बेचने वाले को पकड़ा-
गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित कटंगा टीवी टावर के पास पुलिस ने एक शराब तस्कर को पकड़कर, उसके पास से करीब 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। सूत्रों के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कटंगा टीवी टावर के पास घेराबंदी की तो वहाँ अवैध रूप से शराब बेचने खड़े तस्कर ने दौड़ लगा दी। लेकिन पुलिस ने किसी तरह उसे दबोच लिया और पूछताछ करने पर उसने अपना नाम मारियो ईसाई उम्र 29 वर्ष निवासी राजीव गांधी नगर केंट बताया। उसके पास से 2 कुप्पियाँ बरामद की गयीं जिनमें कच्ची शराब भरी हुई थी और वह कच्ची शराब बेचने की फिराक में घूम रहा था।

कमेंट करें
KQVoA