comScore

दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता की अग्रिम जमानत पर सुनवाई बढ़ी

दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता की अग्रिम जमानत पर सुनवाई बढ़ी

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। हाईकोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी भाजपा नेता उपेन्द्र धाकड़ की अग्रिम जमानत अर्जी की सुनवाई एक सप्ताह के लिए बढ़ा दी है।  आरोपी की ओर से अधिवक्ता आदित्य खांडेकर ने कहा कि इस मामले में उनके सीनियर वरिष्ठ अधिवक्ता पुरूषेन्द्र कौरव बहस करेंगे। इसलिए अग्रिम जमानत पर बहस के लिए एक सप्ताह का समय दिया जाए।

इसके बाद एकल पीठ ने अग्रिम जमानत की सुनवाई एक सप्ताह के लिए बढ़ा दी है।  गौरतलब है कि किस्मत के बदले अस्मत से खिलवाड़ करने वाले इस भाजपा नेता पर पुलिस ईनाम भी घोषित कर चुका है । मामला उस समय संज्ञान में आया था जब युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई और इस कथित नेता ने अपनी नेतागिरी के बल पर पुलिस से बचने की कोशिश की।

अंक बढ़वाने के नाम पर युवती का दैहिक शोषण किया

अभियोजन के अनुसार रांझी जबलपुर निवासी एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि भाजपा नेता उपेन्द्र धाकड़ ने अंक बढ़वाने के नाम पर उसका दैहिक शोषण किया। सिविल लाइन्स पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ धारा 376 का प्रकरण पंजीबद्द्ध किया है। इस मामले में भाजपा नेता की ओर से अग्रिम जमानत की अर्जी दायर की गई है। इस मामले में पीड़िता की ओर से भी आपत्ति लगाई गई है। पीड़िता के अधिवक्ता रूद्र प्रताप द्विवेदी ने वकालतनामा पेश करने के लिए एक सप्ताह का समय दिए जाने का अनुरोध किया। जिसे एकल पीठ ने मंजूर कर लिया। 

भाजपा नेता पर घोषित है 10 हजार रुपए का ईनाम 

जबलपुर पुलिस ने भाजपा नेता की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है। पुलिस भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए भोपाल, इंदौर और विदिशा में छापे मार चुकी है। गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत दायर की गई है।

कमेंट करें
zf3Ul