comScore

मोनिका बेदी के फर्जी पासपोर्ट मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हुई, फैसला सुरक्षित

मोनिका बेदी के फर्जी पासपोर्ट मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हुई, फैसला सुरक्षित


डिजिटल डेस्क जबलपुर। अंडरवल्र्ड डॉन अबू सलेम की महिला मित्र व सिने तारिका मोनिका बेदी के फर्जी पासपोर्ट से संबंधित मामले पर हाईकोर्ट में गुरुवार को सुनवाई पूरी हो गई है। निचली अदालत द्वारा मामले से बरी किए जाने के खिलाफ राज्य सरकार ने यह पुनरीक्षण याचिका दायर की थी। जस्टिस विष्णु प्रताप सिंह चौहान की अदालत ने डेढ़ घंटे तक चली सुनवाई के बाद मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया।
 गौरतलब है कि भोपाल के कोहेफिजा थाने में पुलिस ने अंडरवल्र्ड डॉन अबू सलेम, फिल्म स्टार मोनिका बेदी सहित अन्य के खिलाफ  फर्जी पासपोर्ट मामलें में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था। प्रकरण की सुनवाई करते हुए भोपाल जिला न्यायालय के सीजेएम ने वर्ष 2007 में फिल्म स्टार मोनिका बेदी को सबूतों के आभाव में दोष मुक्त करार दिया था। इसके खिलाफ दायर की गई अपील एडीजे कोर्ट द्वारा खारिज किए जाने के बाद यह मामला वर्ष 2007 में हाईकोर्ट में दायर किया गया था।
मामले पर गुरूवार को हुई सुनवाई के दौरान राज्य सरकार की ओर से शासकीय अधिवक्ता शशांक उपाध्याय व विशाल यादव और मोनिका बेदी की ओर से अधिवक्ता डीएस अहलुवालिया और अर्जुन सिंह ने दलीलें रखीं। उभय पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रखने के निर्देश दिए।

कमेंट करें
UfaAE