comScore

6 महीनों में 2100 मुस्लिम लड़कियों की शादी हिंदू लड़कों से कराएगा HJM

November 29th, 2017 17:49 IST
6 महीनों में 2100 मुस्लिम लड़कियों की शादी हिंदू लड़कों से कराएगा HJM

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ा संगठन हिंदू जागरण मंच लव जिहाद के खिलाफ एक बड़े अभियान की तैयारी कर रहा है। इस अभियान के तहत हिंदू जागरण मंच अगले 6 महीने के अंदर 2100 मुस्लिम लड़कियों की शादी हिंदू लड़कों से कराएगा। इसकी शुरुआत यूपी से होने जा रही है। बताया जा रहा है कि हिंदू जागरण मंच लव जिहाद को उसी के अंदाज में जवाब देना चाहता है। हिंदू जागरण मंच के यूपी अध्यक्ष अज्जू चौहान ने यह बात कही है।


एक इंटरव्यू में अज्जू चौहान ने कहा कि 'लव जिहाद' का जवाब उसी अंदाज में देने की जरूरत है। इसके लिए यूपी के सारे जिलों के संगठन को टारगेट दिया जाएगा। उन्होंने बताया, '6 महीनों में कम से कम 2100 मुस्लिम लड़कियों को बहू बनाकर हिंदू घरों में लाना है। यह टारगेट आसानी से पूरा किया जा सकता है।'

चौहान ने यह भी कहा कि इस टारगेट को पूरा करने के लिए सभी हिंदुओं से घर-घर जाकर अपील की जाएगी कि वे मुस्लिम लड़कियों को अपने घर की बहू बनाकर लाएं। ऐसा करके वह हिंदू धर्म के लिए बहुत बड़ा काम कर रहे हैं। हिंदू परिवारों के न मानने पर उन्हें यह भी समझाया जाएगा कि बहू तो बहू होती है। वह उनके घर पर आकर उनके सारे संस्कार सीख लेगी। उन्होंने यह भी बताया कि मुस्लिम लड़कियों को राजी करवाने के लिए हम उन स्कूलों में जाएंगे जहां ज्यादा मुस्लिम लड़कियां पढ़ती हैं। हम मुस्लिम लड़कियों को समझाएंगे कि वह हिंदू लड़कों से शादी करेंगी तो ज्यादा सेफ रहेंगी और उन्हें इस बात का भी डर नहीं रहेगा कि उनका पति, दूसरी-तीसरी बीवी भी ले आया है।

चौहान ने आगे बताया, 'फिलहाल हमारे पास 150 ऐसे हिंदू लड़के हैं, जिनकी दोस्ती मुस्लिम लड़कियों से हैं। वे शादी करने के लिए तैयार है। उन्हें कुछ डर है, जो हम दूर करेंगे। हम इन 150 लड़को की शादी जल्द ही मुस्लिम लड़कियों से करवाएंगे।'  चौहान ने साथ ही यह भी बताया कि शादी करने वाले जोड़ों को पूरी सुरक्षा भी दी जाएगी। 

कमेंट करें
hwWr9