comScore

Honor Band 5 भारत में लॉन्च, इसमें मिलेंगी सात इनोवेटिव मॉडर्न तकनीक 

Honor Band 5 भारत में लॉन्च, इसमें मिलेंगी सात इनोवेटिव मॉडर्न तकनीक 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Huawei की सब-ब्रैंड Honor ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्ट बैंड Honor Band 5 को भारत में लॉन्च कर दिया है। एमोलेड फुल-कलर डिस्प्ले, स्टाइलिश वॉच फेस और रियल टाइम हार्ट रेट मॉनीटर के साथ आने वाले इस बैंड को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। यह बैंड मिडनाइट नेवी, कोरल पिंक और मिट्योराइट ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 2,599 रुपए रखी गई है। बता दें कि Honor Band 5 को बीते महीने चीन में लॉन्च किया गया था।

मॉडर्न तकनीक
नया Honor Band 5 सात इनोवेटिव मॉडर्न तकनीक के साथ आता है। स्मार्ट बैंड में फुल-कलर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। 0.95 इंच के AMOLED फुल कलर डिस्प्ले के साथ आने वाले इस बैंड में 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। टचस्क्रीन फीचर के साथ डिस्प्ले का पिक्सल डेंसिटी 282पीपीआई है। स्मार्ट बैंड 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट भी है। Honor Band 5 में 100mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज होने पर 14 दिनों तक यूज किया जा सकता है। 

इंटेलिजेंट स्लीप मॉनिटर
Honor Band 5 को ब्लूटूथ के जरिए Huawei हेल्थ ऐप के साथ पेयर किया जा सकता है। यूजर की हेल्थ को मॉनिटर करने के लिए इंटेलिजेंट स्लीप मॉनिटर, रनिंग, साइक्लिंग, स्विमिंग जैसे 10 अलग स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। ट्रूसीन 3.0 हार्ट रेट मॉनीटर इनफ्रारेड टेक्नोलॉजी को इस्तेमाल करके रात में हार्ट रेट को मॉनीटर करता है। स्मार्ट बैंड आपकी नींद पर भी नजर रख सकता है।

इनकमिंग कॉल
नए बैंड में यूजर्स इनकमिंग कॉल को बैंड से ही रिजेक्ट या म्यूट कर सकेंगे। इसके साथ ही ऑनर बैंड 5 में रिमोट कैमरा, स्मार्ट रिमाइंडर्स, फाइंड योर फोन जैसे कई अडवांस फीचर भी दिए हैं। यानी कि आप अपने बैंड की मदद से अपने खोए हुए फोन को ढूंढ सकते हैं। इसका इस्तेमाल तस्वीरें खींचने के लिए भी किया जा सकेगा।
 

कमेंट करें
V7Ct5