comScore

वेब सीरीज देखकर बोले ऋतिक रोशन, खत्म हो रहा स्टार सिस्टम

वेब सीरीज देखकर बोले ऋतिक रोशन, खत्म हो रहा स्टार सिस्टम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में कृष जैसी फिल्में करके सुपरहीरो वाली छवि बनाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन इस समय फिल्म सुपर 30 में बिजी हैं। हालही में ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में सालों से चले आ रहे स्टॉर सिस्टम के बारे में बात की। ऋतिक का मानना है कि अब बॉलीवुड से स्टार ​खत्म हो रहा है। 

एक इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा कि "हम बहुत बेहतर जगह पर पहुंच रहे हैं। ये एक्टर्स को भगवान समझने से कुछ ज्यादा है। दूरी अब इतनी नहीं है। टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, रणबीर को देखो वे चिल कर रहे हैं। स्टार की तरह कोई घूमता नहीं है, जबकि वे अभी भी हिट फिल्में दे रहे हैं। मुझे ये देखकर खुशी है कि स्टार सिस्टम खत्म हो रहा है।"

उन्होंने कहा कि "हम मेलोड्रामा पीछे छोड़ कर आगे बढ़ रहे हैं। मैंने वेब सीरीज़ दिल्ली क्राइम और मेड इन हैवेन देखी। मैंने वेब सीरीज देखकर सभी को मैसेज कर बधाई दी। मैं जब कोई वास्तविक मोमेंट देखता हूं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है और ऐसा अब कई बार होता है।"

ऋतिक इस समय इन दिनों सुपर ​30 के प्रमोशन में बिजी हैं। 12 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। विकास बहल ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। यह फिल्म आनंद कुमार की बायोपिक है। टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर फिल्म में ऋ​तिक की पत्नी की भूमिका में हैं। आनंद कुमार जैसा दिखने के लिए ऋतिक ने बहुत मेहनत की है। उनके लुक को भी ट्रांसफॉर्म किया। 

कमेंट करें
lfnhu