comScore

पांड्या के आने से भारतीय वनडे टीम संतुलित: सुनील गावस्कर  

January 29th, 2019 16:50 IST
पांड्या के आने से भारतीय वनडे टीम संतुलित: सुनील गावस्कर  

हाईलाइट

  • गावस्कर ने कहा, पांड्या उस छोटे ब्लैंक को भर देते हैं जो भारतीय टीम में है

डिजिटल डेस्क, माउंट माउंगानुई। भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने सोमवार को हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तारीफ की। उन्होंने कहा कि, उनके आने से भारतीय वनडे टीम संतुलित हुई है। गावस्कर ने कहा, वह बेहद प्रभावी रहे। आप जानते हैं कि क्यों टीम प्रबंधन उन्हें टीम में चाहता है। वह उस छोटे ब्लैंक को भर देते हैं जो टीम में है। इससे टीम संतुलित हो जाती है। वह टीम की हर जरूरत को पूरा करते हैं। पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने अपनी बॉलिंग और फील्डिंग से अच्छा प्रभाव छोड़ा है। 

उन्होंने कहा, वह शानदार लाइन पर गेंदबाजी करते हैं। वह उछाल का भी अच्छा इस्तेमाल करते हैं। वह मैदान पर लाइव वायर की तरह हैं। हार्दिक पांड्या टीम में यही अतिरिक्त चीज लेकर आते हैं। वह शानदार फील्डर भी हैं। वह आपके लिए असंभव कैच भी पकड़ सकते हैं। कुछ अच्छे रन आउट कर सकते हैं और फिर बल्ले तथा गेंद से भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, मुझे पंड्या के टीम में शामिल होने की खुशी है। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम को संतुलन प्रदान करते हैं। 

पांड्या को हाल ही में 'कॉफी विद करण' के शो पर महिलाओं के खिलाफ विवादास्पद बयान देने के कारण प्रतिबंधित कर दिया गया। इस मामले में उन पर जांच जारी है, लेकिन प्रतिबंध हटा लिया गया है। प्रतिबंध हटने के बाद उन्होंने सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में मैदान पर पहली बार कदम रखा। 

कमेंट करें
oVJXR