दो बच्चों की अनोखी लड़ाई का VIDEO वायरल, देखने वाले हंस-हंसकर लोटपोट

दो बच्चों की अनोखी लड़ाई का VIDEO वायरल, देखने वाले हंस-हंसकर लोटपोट

Source : Youtube

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां दर्शकों को जो अच्छा लगता है, वही वायरल हो जाता है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने वाले अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में दो बच्चे एक दूसरे से लड़ रहे हैं। वैसे बचपन में बच्चों का आपस में लड़ना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस वीडियो में इन बच्चों की लड़ाई का तरीका ही कुछ ऐसा है कि इसे देखने वाले हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

वीडियो में गौर करने वाली कई बाते हैं खासकर इन बच्चों के तेवर और अनोखा स्टाइल। कैमरा देखते ही ये बच्चे पूरे रंग में आ जाते हैं और ये दोनों नन्हें लड़ाके ठीक वैसे ही लड़ने लगते हैं जैसे कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहलवान लड़ते हैं। इनके आसपास मौजूद भीड़ भी इन प्यारे बच्चों की लड़ाई देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रही। वैसे ये लड़ाई भी बराबरी की है, कद से लेकर वज़न और उम्र तक में ये दोनों बच्चे बराबर के हैं।

एक लड़का लाल पैंट पहने हुए है तो दूसरे ने भूरे रंग की पैंट पहन रखी है। दोनों एक-दूसरे पर खूब दांव आजमाते हैं। कभी लाल पैंट वाला पटखनी देता है तो कभी भूरे पैंट वाला उसे दांव में फंसाता है। तभी एक बच्चे की मां वहां आती है और अपने बेटे को लड़ाई के बीच से घर लेकर जाने लगती है। फाइटिंग का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है और ये वीडियो भी खूब शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि भूरी रंग की पेंट वाला लड़का काफी गुस्से में है। दूसरे बच्चे की मां उन दोनों को अलग कर देती है। बावजूद इसके वो भूरी पेंट वाला लड़का दूसरे को छोड़ने के मूड में नहीं दिखता है। वो घूमकर जाता है और उस लाल पेंट वाले लड़के को फिर मारने लगता है।

Created On :   23 Jan 2018 3:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story