comScore

IPL 2018: आईपीएल का खुमार या विराट का दीदार, अनुष्का ने वैनिटी वैन में देखा मैच


डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अपने पति को चियर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही के दिनों में अनुष्का आईपीएल में विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स की टीम को चियर करने के लिए बेंगलुरू पहुंची थीं और स्टेडियम में मैच के दौरान पति विराट के साथ खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया था, लेकिन मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान अनुष्का मैदान पर नजर नहीं आईं पर उन्होंने आरसीबी को चियर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

अनुष्का ने वैनिटी वैन में देखा विराट का मैच, इंस्टा पर किया चियर

वैनिटी वैन में देखा मैच 

अनुष्का इन दिनों आगामी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसी के चलते पति विराट और उनकी टीम को चियर करने के लिए स्टेडियम नहीं जा पाईं। शूटिंग में बिजी होने के बावजूद अनुष्का ने पति विराट को चियर किया। दरअसल अनुष्का ने शूटिंग के दौरान अपनी वैनिटी वैन में मैच देखने का पूरा इंतजाम किया हुआ था और वैनिट वैन में मैच देखते हुए आरसीबी को चियर किया। 

अनुष्का ने वैनिटी वैन में देखा विराट का मैच, इंस्टा पर किया चियर

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

वैनिटी वैन में मैच देखने की तस्वीरें खुद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में वैनिटी वैन में लगी स्क्रीन पर विराट कोहली नजर आ रहे हैं और उस पर अनुष्का ने लिखा है  go RCB go! come on boys!! काम की वजह से वैनिटी वैन से ही मैच देख रही हूं। अनुष्का शर्मा की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों से एक बात तो साफ है कि अनुष्का हमेशा पति विराट की ढाल बनकर रहती हैं और उन्हें मोटिवेट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। 

Image result for anushka flying kiss virat banglore

विराट से मिलने बेंगलुरू पहुंच गई थीं अनुष्का 

आपको बता दें कि बीते दिनों अनुष्का शर्मा आईपीएल में बिजी पति विराट कोहली से मिलने के लिए बेंगलुरू पहुंच गईं थीं, जहां दोनों ने पहले एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया और फिर अनुष्का आरसीबी के मैच के दौरान स्टेडियम में भी विराट को चियर करती नजर आईं थीं। मैच के दौरान अनुष्का ने स्टेडियम से एक फ्लाइंग किस भी दिया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । 

कमेंट करें
Pnf0O