आईएसएल-6 : घर में जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी जमशेदपुर एफसी

ISL-6: Jamshedpur FC (Preview) will go on to score a hat-trick of victory at home
आईएसएल-6 : घर में जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी जमशेदपुर एफसी
आईएसएल-6 : घर में जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी जमशेदपुर एफसी

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। जमशेदपुर एफसी रविवार को यहां जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी के खिलाफ होने वाले मुकाबले को जीतकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अपने घर में जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। जमशेदपुर की टीम ने इस सीजन में शानदार शुरुआत की है और टीम ने पिछले दोनों मुकाबले जीतकर छह अंक हासिल किए हैं। टीम ने घर में अपने पहले मैच में ओडिशा एफसी को और दूसरे मैच में हैदराबाद एफसी को हराया है।

कोच एंटोनियो आयरनडो की टीम ने अब तक लीग में आक्रामक फुटबाल खेला है। टीम के स्टार मिडफील्डर पिती पर एक बार फिर से सभी निगाहें होंगी, जिन्होंने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। बेंगलुरू एफसी ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे ड्रॉ से संतोष होना पड़ा है, ऐसे में बेंगलुरू के खिलाफ पिती का प्रदर्शन काफी अहम होने वाला है।

आयरनडो ने कहा, मौजूदा चैंपियन के खिलाफ खेलना, हमारे लिए एक बड़ी परीक्षा होगी। वे बहुत अच्छी टीम है। अंकतालिका में उन्हें देखना और जज करना गलती होगी। लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, इसलिए हमारे पास जीत का मौका है। महत्वपूर्ण यह है कि हम अपनी टीम पर और अपनी रणनीतियों पर ध्यान दें।

जमशेदपुर के स्ट्राइकर सर्जियो कास्टेल से भी कोच आयरनडो को बड़ी उम्मीदें होंगी। कास्टेल अब तक पिछले दो मैचों में दो गोल दाग चुके हैं। टीम को ना केवल अपने विदेशी खिलाड़ियों बल्कि, भारतीय खिलाड़ियों से भी काफी उम्मीदें होंगी। इनमें पिछले मैच में गोल करने वाले फारुख चौधरी और अनिकेत जाधव शामिल हैं।

दूसरी तरफ बेंगलुरू एफसी की टीम को अभी भी सीजन की पहली जीत की तलाश है। टीम को पहले मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से और दूसरे मैच में एफसी गोवा से ड्रॉ से संतोष करना पड़ा है।

बेंगलुरू एफसी के कोच कार्लोस कुआड्राट ने कहा, गोवा के खिलाफ मैच से हमने बहुत कुछ सकारात्म्क चीजें हासिल की है। जिस तरह से हम खेले, उसपर मुझे गर्व है। हमने कोरोमिनास को कोई मौका नहीं दिया। मेरे डिफेंडरों ने परिस्थितियों को अच्छी तरह से परखा और उन्हें गोल करने से रोके रखा। उन्होंने कहा, हमने चार अंक गंवाए हैं, लेकिन अब हम मानसिक रूप से काफी मजबूत हो चुके हैं। हम जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मजबूती से वापसी करेंगे।

 

Created On :   2 Nov 2019 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story