comScore

ट्रोल हुई करण की स्टूडेंट, यूजर्स बोले- 'कौन से कॉलेज में होती हैं ऐसी स्टूडेंट्स?'


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म 'स्टूडेंट आफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इन तीनों के लुक को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर रिलीज के बाद फिल्म की एक्ट्रेस तारा की एक तरफ जहां जमकर तारीफ हुई। वहीं दूसरी तरफ उनके लुक्स को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। लोगों ने उन्हें कहा कि कौनसा ऐसा कॉलेज है, जहां इस तरह की ड्रेस पहनी जाती है। 

एक सोशल मीडिया यूजर ​ने लिखा कि 'अगर आप ऐसे कपड़े पहनकर किसी भी स्कूल में जाओगे तो आपको वहां से निकाल दिया जाएगा। पश्चिम की कॉपी मत करो। हमें ओल्ड स्कूल बॉलीवुड पसंद है ना कि हॉलीवुड से प्रभावित फिल्में। अगर ऐसा होगा तो हम हॉलीवुड फिल्में देख लेंगे, लेकिन अगर हम हिंदी फिल्म देख रहे हैं तो हमें वैसी ही कहानियां और किरदार चाहिए।' 

तारा के लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने करण को नसीहतें दे डाली। लोगों का कहना था कि हम इंडिया में रहते हैं और कोई भी इंसान कॉलेज अपनी प्रतिभा निखारने जाता है। आप जो कुछ भी दिखा रहे हैं, वह सामान्य नहीं है। वहीं एक यूजर ने ​कमेंट किया कि ऐसे स्टूडेंट कौनसे कॉलेज में होते हैं। 

बता दें कि करण जौहर अक्सर अपनी ऐसी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन पर कई बार आरोप लग चुके हैं कि वे अपनी फिल्मों में अमीर भारतीयों और उनकी सपनीली दुनिया को बार-बार दिखाते हैं। करण ने कई बार इस बात पर सफाई भी दी है। उनका कहना है कि वे इस तरह के सिनेमा को ही बना सकते हैं और उनकी सेंसेबिलिटी अनुराग कश्यप और विशाल भारद्वाज जैसे डायरेक्टर्स से काफी अलग है। इसके पहले करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ दि इयर, जो 2012 में आई थी उसे डॉयरेक्ट किया था। इस फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2, 10 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 

कमेंट करें