चाय के पैसे मांगने पर अपहरण कर मारपीट, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, चार आरोपी फरार

Kidnapping for demanding tea money,1 arrest, 4 accused absconding
चाय के पैसे मांगने पर अपहरण कर मारपीट, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, चार आरोपी फरार
चाय के पैसे मांगने पर अपहरण कर मारपीट, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, चार आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। दुकान में मुफ्त चाय पीने और पैसे मांगने पर युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन सोनकर एवं उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 24 मई को उस समय हुई थी, जब कृष्णा हासवानी अपने साथी कुक्की बचवानी के साथ टू व्हीलर पर ग्वारीघाट जा रहा था। अपहरण करने वालों में भरतीपुर निवासी पवन सोनकर, मंजीत सोनकर, आकाश सोनकर, अमन सोनकर, बिल्लू सोनकर, वंश सोनकर, आयुष कोरी शामिल हैं। उक्त लोगों ने कदम तलैया में स्थित चाय की दुकान पर मुफ्त में चाय पी थी। उस समय हेमन्त हासवानी की दुकान पर उसका भाई कृष्णा हासवानी बैठा था। उसने जब उक्त लोगों से पैसे मांगे, तो वे लोग धमकी देते हुए भाग निकले। कृष्णा जब ग्वारीघाट जा रहा था, तभी उसे रास्ते में स्कॉर्पियों में सवार आरोपियों ने कार में जबरन बैठा लिया। उसके बाद कुक्की बचवानी का भी अपहरण कर लिया गया।

कपड़े उतारकर की पिटाई 
अपहरण के बाद दोनों को भरतीपुर में झूलेलाल मंदिर के पास ले गए और कपड़े उतारकर उनकी पिटाई की गई। इस दौरान उनके साथ गाली-गलौज भी की गई। उन्हें बड़ी मुश्किल से यह धमकी देकर छोड़ा गया कि वे रिपोर्ट  करेंगे, तो उनको जान से मार देंगे।  इस घटना के बाद आरोपियों की तलाश की गई और पवन सोनकर, गौतम सोनकर  के अलावा एक 16 साल के किशोर को पकड़कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। इनके साथ पवन के साथी संजय सेन को एक बटनदार चाकू के साथ पकड़ा गया। संजय भी उन आरोपियों में शामिल था, जिन्होंने अपहरण किया था।

चार आरोपी फरार
इन आरोपियों  के अलावा चार आरोपी आकाश उर्फ बिल्लू सोनकर, राजेश सोनकर, मंजीत सोनकर एवं अमन सोनकर फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने में थाना ग्वारीघाट टीआई प्रीति तिवारी, ओमती टीआई नीरज वर्मा, अधारताल टीआई योगेश सिंह तोमर, चंद्रप्रताप दुबे, मुकेश शुक्ला, अजय सिंह  आदि का सहयोग रहा ।

Created On :   2 Jun 2019 12:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story