Lava ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया पहला वायरलेस इयरबड्स, सिर्फ 1 रुपए में खरीदने का मौका दे रही कंपनी

LAVA Probuds wireless earbuds launch, chance to buy it for just Re 1
Lava ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया पहला वायरलेस इयरबड्स, सिर्फ 1 रुपए में खरीदने का मौका दे रही कंपनी
Lava ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया पहला वायरलेस इयरबड्स, सिर्फ 1 रुपए में खरीदने का मौका दे रही कंपनी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Lava (लावा) अपना पहला ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरबड्स लॉन्च कर दिया है। इसे कंपनी ने LAVA Probuds (लावा प्रोबड्स) नाम दिया गया है। कंपनी का दावा है कि LAVA इयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 25 घंटों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इसमें पावर बैकअप के लिए 500mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 20 घंटों की बैटरी लाइफ मिलेगी।

खास बात य​ह कि लॉन्चिंग ऑफर के तहत LAVa Probuds को मात्र एक रूपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर होगा। यह स्पेशल ऑफर 24 जून रात 12 बजे तक लागू रहेगा। इसे LAVA E-Store के आलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में...

लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ Realme X7 Max 5G

कीमत और कलर्स
बात करें कीमत की तो LAVA Probuds इयरबड्स को 2,199 रुपए की प्राइज के साथ लॉन्च किया गया है। यह सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 

LAVA Probuds: स्पेसिफिकेशन्स
LAVA Probuds इयरबड्स में 11.6mm साइज का डायनमिक ड्राइवर दिया गया है और यह MediaTek Airoha चिपसेट पर काम करता है। LAVA ProBuds को IPX5 सर्टिफिकेट रेटिंग दी गई है। यानी कि LAVA Probuds इयरबड्स पानी और धूल में सुरक्षित रहेगा। इयरबड्स का कुल वजन 77 ग्राम है। मतलब इसे आसानी से रखा जा सकता है और यूज के दौरान काफी कंफर्टेबल रहने वाला है।

LAVA ProBuds में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 का सपोर्ट दिया गया है। जिसकी मदद से 10 मीटर के अंदर कनेक्ट किया जा सकेगा। इस इयरबड्स में बिल्ट-इन स्मार्ट टच कंट्रोल दिया गया है। इसके अलावा इसमें वॉयस असिस्टेंस सपोर्ट मिलता है।

iPhone SE 3 जून में हो सकता है लॉन्च, जानें लॉन्चिंग पर रिपोर्ट

LAVA इयरबड्स में पावर बैकअप के लिए 500mAh की बैटरी दी गई है, हर इयरबड्स में 55Ah का बैटरी सपोर्ट दिया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा इसकी बैटरी लाइफ 20 घंटे की है, जबकि चार्जिंग केस के साथ यह 25 घंटों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

Created On :   22 Jun 2021 6:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story