comScore

लिपिस्टिक वाला 'गे बाबा', फेसबुक-वॉट्सअप से बुलाकर करता था गंदा काम

March 26th, 2018 21:01 IST

डिजिटल डेस्क, झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ शहर में लिपिस्टिक वाले बाबा का घिनौना सच सामने आया है। यह बाबा समलैंगिक है, जो सोशल मीडिया के जरिए लड़कों को फंसाता था और उनके साथ अश्लील बातें करता था। इस बाबा का असली नाम कुलदीप सिंह झाला है, जो जगदंबा बाबा के नाम से फेमस है। इस बाबा के घिनौने और अश्लील खेल में फंसकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद ही इस बाबा का ये सनसनीखेज सच दुनिया के सामने आ सका है।

जानकारी के अनुसार जगदंबा बाबा पर कई लड़कों को अपने जाल में फंसाने और उनके साथ गलत हरकतें करने का आरोप है। जब एक युवक ने इसका विरोध किया तो इस बाबा ने अपने गुंडे समर्थकों के साथ मिलकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। नतीजतन युवराज सिंह नाम के उस शख्स ने खुदकुशी कर ली। इलाके की महिलाओं ने इस ढोंगी बाबा की गिरफ्तारी को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर खरी खोटी भी सुनाई।

ऐसे खुला युवराज की मौत का राज
ढोंगी बाबा की प्रताड़ना से परेशान युवराज ने मौत को गले लगा लिया था। युवराज की मौत का रहस्य हमेशा के लिए दफन हो जाता, अगर उसके परिवार वाले उसका मोबाइल चेक नहीं करते तो। मृतक युवक के घर वालों ने आत्महत्या के कुछ दिनों बाद जब युवक के सोशल मीडिया के मैसेज चेक किए तब जाकर बाबा की सच्चाई सामने आई। इस बाबा ने युवक को आत्महत्या से पहले कई बार अश्लील मैसेज भेजे थे। इसके बाद उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया, जिस कारण युवराज ने आत्महत्या कर ली।

कोतवाली पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक से प्राप्त परिवाद पर कोतवाली पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एक युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है, जिसमें इस बाबा का नाम भी शामिल है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

खुद को बताता है शक्ति का अवतार
यह ढोंगी बाबा खुद को मां जगदंबा का अवतार बताता है। लाल रंग की साड़ी, लाल रंग की ही चुनरी और चेहरे पर देवी के भाव और आस पास तेज म्यूजिक पर बजते संगीत के साथ अपने भक्तों को दर्शन देता था यह ढोंगी बाबा। इस लिबास में देखकर शायद पहली बार में इसके पीछे छिपे पुरुष के चेहरे को कोई नहीं पहचान पाए। इसके बाद यह शख्स भक्तों को अजीबो-गरीब तरीके से आशीर्वाद देने का नाटक करता है।

करता था अश्लील चैटिंग
दिन ढलते ही यह दूर्गा रूपी बाबा अपने पुरूष भेष में आ जाता है। इसकी कुछ महिला भक्त भी इसके सामने झूमती रहती है। दिन भर इसके आश्रम में इसी तरह का नाटक चलता रहता है। यह ढोंगी बाबा रात को सोशल मीडिया फेसबुक और वॉट्सअप पर युवकों के साथ अश्लील चैटिंग भी करता था। युवाओं को अपने जाल में फंसाकर वह रात को मिलने के लिए आश्रम में भी बुलाया करता था।

कमेंट करें
xr1aM
कमेंट पढ़े
vishal shrivastav February 02nd, 2019 14:49 IST

kya duniya ke bahut sare gay baba hai to please un saab dhongiyon ko pakdo

Sampat kisan,gaikwad March 27th, 2018 07:51 IST

I,laik,Dainik,bhaskar,hindi,com