प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समुद्र तट पर की सफाई, शेयर किया वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समुद्र तट पर की सफाई, शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। स्वच्छता अभियान की शुरुआत करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह महाबलीपुरम के एक समुद्र तट पर जॉगिंग के दौरान साफ-सफाई की। इस दौरान उन्होंने एक बीच की साफ-सफाई की। इसका वीडियो प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें समुद्र तट पर वे कूड़ा-कचरा उठाकर उसे एकत्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

विडियो को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, "आज सुबह ममल्लापुरम के बीच पर साफ-सफाई की। यह काम करीब आधे घंटे किया। अपनी तरफ से एकत्र किए कचरे को मैंने जयराज को दिया, जो होटल स्टाफ का हिस्सा हैं।" 

इस ट्वीट में पीएम मोदी ने स्वच्छता का संकल्प और संदेश देते हुए आगे लिखा, "चलिए यह पक्का करें कि हमारे सार्वजनिक स्थल साफ-सुधरे रहेंगे। हम यह भी सुनिश्चित करें कि हम फिट और स्वस्थ रहें।" 

 

 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग से अनौपचारिक बातचीत के लिए तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हैं। चेन्नई के मामल्लपुरम (महाबलीपुरम) में दोनों नेताओं के बीच शुक्रवार शाम को मीटिंग हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने लगभग 5 घंटे साथ समय बिताया। इस दौरान व्यापार से संबंधित और आर्थिक मुद्दों पर चर्चा हुई। वहीं आज वार्ता के दौरान दोनों देशों के बीच कई अहम समझौते होंगे। 

 

Created On :   12 Oct 2019 5:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story