comScore

राहुल के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, लोगों के साथ खेला क्रिकेट, देखें वीडियो


हाईलाइट

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में बच्चों के साथ क्रिकेट खेला
  • खराब मौसम के चलते राहुल के हेलिकॉप्टर को रेवाड़ी में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी
  • वह चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद महेंद्रगढ़ से दिल्ली जा रहे थे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में लोगों के साथ क्रिकेट खेला। दरअसल, खराब मौसम के चलते राहुल के हेलिकॉप्टर को रेवाड़ी में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। लैंडिंग के बाद राहुल वहां क्रिकेट खेल रहे बच्चों और अन्य लोगों के पास गए और उनके साथ क्रिकेट खेलने लगे। राहुल ने वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी भी ली। वह चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद महेंद्रगढ़ से दिल्ली जा रहे थे। बाद में वह सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हुए।

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर ने महेंद्रगढ़ से शाम पांच बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरी। लेकिन मौसम खराब होने के चलते पायलट ने 5:15 बजे दिल्ली रोड स्थित केएलपी कॉलेज के खेल मैदान में बने हेलीपैड पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई। 

मैदान में क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने अचानक अपने बीच राहुल गांधी को देखकर उनके साथ खेलने का आग्रह किया। इस पर राहुल गांधी भी क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हो गए। राहुल गांधी ने करीब 20 मिनट तक बच्चों के साथ वक्त बिताया। इस दौरान वहां मौजूद बच्चों ने जमकर तालियां बजाईं।

गांधी 5 बजकर 35 मिनट पर सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। राहुल के साथ इस दौरान कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा भी मौजूद थीं। 

कमेंट करें
GXfPo