Realme जल्द लॉन्च कर सकती है अपना नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

Realme जल्द लॉन्च कर सकती है अपना नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo का सब ब्रांड Realme लगातार अपने शानदार बजटफोन लॉन्च करते आया है।इनमें से हाल ही में Realme 3 ने जबरदस्त बिक्री का नया रिकॉर्ड भी बनाया। खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। दरअसल Realme ने अपने लेटेस्ट समार्टफोन को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर टीज जारी किया है। यह कंपनी के U-सीरीज का स्मार्टफोन होगा। 

वीडियो में दिखा ये
Realme ने अपने आधिकारिक Twitter हैंडल पर अपकमिंग स्मार्टफोन का टीज करते हुए 15-सेकेंड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यूजर को मूवी डाउनलोडिंग करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान जैसे ही डाउनलोडिंग कम्पलीट होने वाली होती है तो फोन की स्टोरेज खत्म हो जाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंपनी ने कैप्शन - अपनी पसंद को कम स्टोरेज की वजह से क्यों खोएं ?

ये हो सकता है नाम
कंपनी का यह टीज ‘Hate This? Bringing U More’ के साथ खत्म होता है। अंत में #MoreForU कैप्शन लिखा गया है। इससे ककंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन की स्टोरेज कैपेसिटी अधिक होने की ओर इशारा किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये स्मार्टफोन Realme U2 हो सकता है। Realme U1 की तरह ये फोन भी स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आएगा।

इस फोन को मिली थी अधिक स्टोरेज
हालांकि नाम को लेकर कंपनी की ओर से कोई प्रति​क्रिया नहीं दी गई है। ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि ये फोन Realme U1 का हाई स्टोरेज वेरिएंट भी हो सकता है। आपको बता दें कि कंपनी पहले भी ऐसा कर चुकी है। पिछले साल जनवरी महीने में कंपनी ने Realme C1 स्मार्टफोन को 32GB स्टोरेज और 2GB रैम के साथ लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी ने Realme C1 (2019) को 32 GB स्टोरेज और 2 GB रैम और 32 GB स्टोरेज और 3 GB रैम के साथ लॉन्च किया था।

 

Created On :   4 April 2019 4:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story