comScore

राम मंदिर बनने तक जारी रहेगा आंदोलन, मोदी सरकार पर पूरा भरोसा: RSS

March 10th, 2019 21:24 IST
राम मंदिर बनने तक जारी रहेगा आंदोलन, मोदी सरकार पर पूरा भरोसा: RSS

हाईलाइट

  • राम मंदिर मुद्दे पर बोले भैय्याजी जोशी।
  • राम मंदिर बनने तक जारी रहेगा आंदोलन।
  • केंद्र की मोदी सरकार पर जताया भरोसा।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के महासचिव भैय्याजी जोशी ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा है कि, जब तक मंदिर नहीं बन जाता, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर भरोसा जताते हुए कहा कि, वर्तमान की सरकार की निष्ठा पर कोई सवाल नहीं है। 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा का रविवार को ग्वालियर में समापन हुआ। इस अवसर पर महासचिव भैय्याजी जोशी ने राम मंदिर मुद्दे पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा, 1980-90 से जो आंदोलन चल रहा है, जब तक मंदिर पूरा नहीं होगा तब तक हमारा आंदोलन चलता रहेगा। हम न्यायालय से अपेक्षा करते हैं कि शीघ्रता से इसके संदर्भ में फैसला दे।

भैय्याजी जोशी ने राम मंदिर के लिए मोदी सरकार पर पूरा भरोसा जताया है। उन्होंने कहा, हम मानते हैं कि सत्ता में बैठे हुए लोगों में अभी राम मंदिर का विरोध नहीं है। उनकी प्रतिबद्धता को लेकर हमारे मन में कोई शंका नहीं है। बता दें कि इसी सप्ताह सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर पर मध्यस्थता के लिए तीन सदस्यों का पैनल नियुक्त किया है। मध्यस्थता के लिए कोर्ट ने 8 सप्ताह का समय तय किया है। कोर्ट की ओर से आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर, मध्यस्थता कानूनों के विशेषज्ञ श्रीराम पंचू और सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज जस्टिस इब्राहिम खलीफुल्लाह को मध्यस्थता पैनल के लिए नामित किया गया है। 

कमेंट करें
dz5Ks